मायानगरी

TIK-TOK वीडियो में भाई ने की गंदी हरकत, सपना चौधरी के पीछे पड़े सोशल मीडिया यूजर्स

Sapna Choudhary

लाखों लोगों के द‍िलों पर अपने ठुमकों की वजह से राज करने वाली जानी मानी हर‍ियाणवी डांसर और स‍िंगर सपना चौधरी भोजपुरी, पंजाबी, हरियाणवी सिनेमा में धमाल मचा रही है। सपना का ऐसा कोई विडियो नहीं जो सोशल मीडिया पर धमाल न मचाता हो। बताते चले सपना ने अपने डांस से लाखो नहीं करोड़ा लोगो को अपना दीवाना बना रखा है।  उनकी दीवानगी का आलम ये है कि जहां उनका कार्यक्रम होता है, वहां हजारों-लाखों फैन उनकी एक झलक पाने को खिंचे चले आते हैं। यही वजह है कि उनकी डिमांड हर जगह होने लगी है। वो देश के लगभग सभी राज्यों में डांस शोज के लिए जाती हैं।

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के मोबाइल एप टिक टॉक वीडियो उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं। हालांकि, इस बार सपना चौधरी को टिक टॉक पर वीडियो बनाना काफी महंगा साबित हुआ। अपने नए वीडियो में सपना चौधरी ट्रोल हो गई हैं। सपना चौधरी का ये टिक टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर उनके एक फैन पेज ने अपलोड किया है। इस वीडियो में सपना चौधरी पंजाबी गाना आल तू जलाल तू गा रही हैं। इस दौरान उनके साथ भाई ने अश्लील इशारा किया।

https://www.instagram.com/p/By9dBwPBXni/?utm_source=ig_embed

सपना चौधरी के इस वीडियो में एक यूजर ने लिखा- छी कितनी गंदी हरकत कर रहा है आपके पीछे वो। वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा- कितना गंदा इशारा किया है इसने और कुछ लोग वीडियो को लाइक कर रहे हैं। पैसा ऐसी चीज है जो हर किसी को बदल सकता है।

Back to top button