धर्म

पाना चाहते है अच्छी नौकरी तो आज ही करे ये खास उपाय, मिनटों में होगी आपकी प्रोब्लम सॉल्व 

जब कभी भी इंसान किसी भी मुसीबत या किसी भी दुविधा में होता है तब वो हमेशा भगवान् को याद करता है और भगवान से प्रार्थना करता है की हे भगवान् आप उसको इस मुसीबत से निकाल दे या कोई रास्ता दिखाए जिससे हमारी मुसीबत कम हो जाए। लोगो का इसमें पूरा विश्वास है की प्रार्थना करने से उनकी समस्या ठीक हो जाती है।

कहा जाता है की अगर आप नौकरी आदि में बार-बार असफल हो जा रहे है तो “सिद्ध भुवनेश्वरी यंत्र” लाल डोरे में गले में धारण कर लीजिये, निश्चित रूप से आपको नौकरी हेतु साक्षात्कार के लिए बुलाया जायेगा। ऐसा भी माना जाता है की नौकरी आदि में आ रही समस्या से निजात पाने के लिए आप सोमवार की संध्या “बिल्वपत्र वृक्ष” के पास देशी घी का दीपक और एक अगरबत्ती जलाये और सच्चे मन से नौकरी पाने के लिए बिल्व वृक्ष से प्रार्थना करें। यह क्रिया आपको सोमवार से शुरू कर लगातार अगले 43 दिन याद से करते है तो यह निश्चित है की नौकरी, इंटरव्यू में आपका चयन होना तय है।

माना जाता है की मंगलवार को किसी मंदिर मे जाकर हनुमान जी का श्रृंगार कर उन्हे मीठा भोग लगाने व हनुमान चालीसा का जाप करने से भी नौकरी की मनोकामना जल्द ही पूरी होती है इसके अलावा आप चाहें तो सोमवार के दिन शिवलिंग पर कच्चा दूध चढ़ाते है तो इससे आपकी नौकरी प्राप्ति की मनोकामना के पूर्ण होने का बढ़िया योग बनता है।

Back to top button