बड़ों की बातें

अगर पार्टनर के साथ ऐसे करेंगे संभोग तो ज्यादा आएगा मजा, जानिए ये नया तरीका

अगर कपल्स (Couples) की सेक्स लाइफ (Sex Life) अच्छी होती है तो उनके चेहरे पर उसकी खुशी साफ तौर पर झलकती है, लेकिन आज की इस भागदौड़ भरी जिंदगी में करियर में आगे बढ़ने की चिंता और परिवार की जिम्मेदारियों को निभाने का बोझ सेक्स लाइफ पर हावी होता जा रहा है. ऐसे में कई बार कपल्स चाहते हुए भी सेक्स लाइफ को अच्छी तरह से एन्जॉय नहीं कर पाते हैं. सेक्स के दौरान अगर पति-पत्नी (Husband-Wife) दोनों शारीरिक और मानसिक तौर पर एक-दूसरे का साथ दें तो सेक्स का आनंद आता है, लेकिन इसके लिए दोनों का मानसिक और शारीरिक तौर पर सेक्स (Ready For Sex) के लिए तैयार होना भी बेहद जरूरी है.

कैसे सेक्स से मजा ज्यादा आता है:

# किसी भी लड़की के सेक्स से पहले आपने उस लड़की को गर्म करना बहुत ज्यादा जरूरी है, बहुत सारे लड़के लड़की को गरम करे बगैर ही उसके साथ सेक्स करते हैं।

# लड़की के सेक्स के समय आपने लड़की को गरम करने के साथ-साथ लड़की के स्तनों को भी दबाना चाहिए, लड़की के स्तनों को दबाने के साथ-साथ आपने लड़की के स्तनों को चूसना भी चाहिए।

# लड़की के स्तनों को दबाने के बाद अगर आप लड़की की योनि में उंगली डालोगे तो लड़की को और भी मजा आएगा। लड़कियों के योनि में उंगली डालने से लड़की के योनि से पानी निकलने लगता है।

# लड़कियों को डॉगी स्टाइल से सेक्स बहुत ज्यादा अच्छा लगता है, डॉगी स्टाइल से सेक्स के वक्त आपने हमेशा ध्यान रखना चाहिए कि आपके लिंग को कोई परेशानी ना हो।

Back to top button