खेल

IND vs PAK : अभिनंदन पर पाकिस्तान के भद्दे ऐड का भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब, देखिए Video

रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड टैफर्ड स्टेडियम में वर्ल्डकप 2019 का महामुकाबला होना है. भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले बहुप्रतीक्षित मैच से पहले सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों टीमों के ‘प्रतिनिधि’ एक-दूसरे का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं, लेकिन अंत में जीत भारतीय फैन की होती है.

दरअसल कुछ दिन पहले ही पाकितान की तरफ से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया गया था, जिसमें भारत- पाक के मैच को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम और विंग कमांडर अभिनंदन का मजाक उड़ाया गया था. अब इसके जवाब में वी सेवन नाम के यूट्यूब चैनल ने एक वीडियो जारी किया है, जो पाकिस्तानी ऐड का मुंहतोड़ जवाब माना जा रहा है.

इस वीडियो में दिखाया गया कि भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहने एक व्यक्ति बारबर की दुकान पर 2007 टी- 20 विश्व कप में युवराज सिंह के इंग्लैंड के खिलाफ लगाए गए छह छक्कों वाला मैच देख रहा है. भारतीय फैन कहता है कि इस पारी को हम हमेशा याद रखेंगे, लेकिन कुछ लोगों को हम भूल जाना चाहते हैं. इसी बीच एक पाकिस्तानी फैन सैलून में प्रवेश करता है और भारतीय फैन को एक तोहफा सौंपता है.

वो भारतीय समर्थक को गिफ्ट में एक रुमाल देता है और कहता है कि रख लो, मैच हारने के बाद मुंंह छुपाने के लिए काम आएगा. इसके साथ ही पाकिस्तान फैंन कहता है कि क्रिकेट बड़ा ही जालिम खेल है और इसमें एक दिन के अंदर ही बेटा बाप बन जाता है.

इसके बाद पाकिस्तानी समर्थक बारबर से शेविंग करने को कहता है. बारबर उस पाकिस्तानी समर्थक की शेविंग भारतीय नौसेना के अधिकारी विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की तरह कर देता है. इसको देख वह नाराज हो जाता है. तब भारतीय समर्थक, पाकिस्तान क्रिकेट टीम की जर्सी पहने उस फैन से कहता है कि ये हमारे हीरो का स्टाइल है. फिर भारतीय फैन उसको रुमाल देते हुए कहता है,’ इस रख लो हारने के बाद मुंह छुपाने के लिए काम आएगा. ये बहुत ही मजेदार खेल है और इसमें एक ही  दिन में बाप बेटा को समझा देता है कि तुम्हारे किस्मत में वर्ल्ड कप नहीं बल्कि सिर्फ अभिनंदन का झूठा कप ही है.’

Back to top button