Breaking News
Home / जिंदगी / जरा हट के / शादी का तोहफा खोलते ही दुल्हन हो गई विधवा, आखिर ऐसा क्या था उसमें ?

शादी का तोहफा खोलते ही दुल्हन हो गई विधवा, आखिर ऐसा क्या था उसमें ?

शादी या किसी शुभ अवसर पर परिजनों से तोहफा मिलना बेहद आम है लेकिन कभी आपने किसी ऐसे तोहफे के बारे में सुना है जिसे खोलते ही दुल्हें की जान जा सकती है…

जी हां, ये बात सुनने में थोड़ी अजीब जरुर लग सकती है, लेकिन ऐसा ही कुछ हाल ही में ओडिशा के एक परिवार से साथ हुआ तो मानो हर कोई सन्न रह गया. दरअसल ओडिशा के बलांगीर के पाटनगढ़ में रहने वाले एक परिवार में हाल ही में शादी हुई थी जिसके बाद शादीवाले घर पर बीते शुक्रवार को किसी अनजान के जरिये एक गिफ्ट पार्सल आया. गिफ्ट को जैसे ही दुल्हें ने खोलने की कोशिश की तो उसमे से हुए एक जोरदार धमाके से आप पास के घर भी हिल गये.

दुल्हे समेत तीन लोगों की हुई मौत

धमाका इतना तेज था कि उसके चलते दूल्हे समेत 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हादसे में दुल्हन गंभीर रूप से घायल हो गई.

 

पार्सल से आई गिफ्ट के रूप में मौत

18 फरवरी को सौम्य शेखर साहू और रीमा साहू की शादी  हुई थी. शादी के खुशनुमा माहौल में बीते 23 फरवरी के दिन इनके घर में एक अनजान पार्सल से एक तोहफा पहुंचा जिसे खोलने के लिए नवविवाहित जोड़ा बड़ा उत्सुक था. अपने परिजनों के साथ मिलकर जैसे ही दुल्हे ने उस पार्सल को खोला गया तो उससे एक बहुत तेज धमाका हुआ और जिसकी चपेट में वहां मौजूद कई लोग आ गये.

वैज्ञानिकों की एक विशेष टीम कर रही है धमाके की जांच

हादसे के बाद से ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है लेकिन इतने दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक ये नहीं पता चल सका है कि आखिर गिफ्ट भेजने वाला था कौन..

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com