बार-बार की मां से भाई जैसे मोबाइल की जिद, जब पूरी नहीं हुई डिमांड तो…

0
22

ब्यावरा  राजगढ़ कोतवाली थाना पुलिस टीम ने महंगे मोबाइल की चाह में मां को मौत को घाट उतारने वाले नाबालिग बालक को शाजापुर स्टेशन से रविवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी प्रदीप शर्मा ने पुलिस नियंत्रण कक्ष पर आयोजित प्रेसवार्ता में मामले का खुलासा करते हुए बताया कि बीते रोज दीनदयाल काॅलोनी राजगढ़ में रहने वाली सुनीता (50) पत्नी डालचंद साहू को लहुलुहान अवस्था में परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला संदिग्ध होने पर जांच शुरू की। पुलिस टीम ने साइबर टीम की मदद से नाबालिग आरोपित को शाजापुर स्टेशन से पकड़ा।

बताया गया है कि 17 वर्षीय आरोपित बीते रोज बड़े भाई गोविंद साहू का मंहगा मोबाइल ले जाने की जिद्द कर रहा था तभी मां सुनीताबाई ने मना किया तो उसने मां के गले पर आलू छीलने के चाकू से वार कर दिया, जिससे मां लहुलुहान हो गई, बहते खून को देखकर बालक ने मां के गले पर दुपट्टा बांध दिया,जिससे उसकी मौत हो गई और ऐसी अवस्था में छोड़कर आरोपित मौके से भाग गया। परिजन महिला को अस्पताल लेकर पहुंचे,जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

एसपी के निर्देश पर गठित टीम ने तत्परता दिखाते हुए महज कुुछ ही घंटों में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। एसडीओपी सौम्या अग्रवाल के मार्गदर्शन में की गई कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी जेबी. राय, एसआई आदित्य सोनी, पीएसआई मोनिका राय, एफएसएल टीम के डाॅ नीलेश निमजे, आर.शादाब खान, दिनेश और मनोज सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे।