‘मैं हार्दिक पांड्या के साथ सोना चाहती हूं, क्योंकि वो मेरी तरह..’

0
25

अश्लीलता और गाली-गलौच के लिए अकसर विवादों में रहने वाले रियलिटी शो एमटीवी स्पिल्ट्सविला की एक एक्स कंटेस्टेंट इन दिनों खासी चर्चा में हैं. दरअसल दिल्ली की रहने वाली बिंदास मॉडल भाव्या सिंह ने वूट ऐप पर पोस्ट किये एक वीडियो में ऐलान किया कि वो भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ सोना चाहती है, क्योकि उनके अनुसार पांड्या काफी हॉट है.

इस वीडियो में भाव्या ने कहा, “मैं हार्दिक पांड्या के साथ सो सकती हूँ क्योकि वह मेरी तरह के व्यक्ति है, वह काफी हॉट है और में आपको बताती हूँ कि उनके बारे में क्या हॉट है. जब वह बड़े-बड़े छक्के मारते है, उनकी स्ट्राइक बेहद ताकतवर होती है जो मुझे यह सोचने पर मजबूर कर देता है की उन्हें ये ताकत कहाँ से मिलती है कि वह इतना ताकत से मार पाते हैं.”

वो आगे बोलती हैं कि, “मैदान पर उसके हाथों की गति, उनके बारे में और भी अच्छा सोचने पर मजबूर कर देती है. इसलिए मैं अभी हार्दिक पांड्या के साथ सोना चाहती हूं.”

वैसे, भाव्या की ये ख्वाहिश पूरी होनी काफी मुश्किल है, क्योंकि दिल की बात बोलने में उन्होंने काफी देर कर दी है. ऐसा इसलिए क्योंकि हार्दिक ने हाल ही में एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविच के साथ सगाई कर ली है.