Breaking News
Home / ख़बर / देश / इस वीडियो में मचाया हडकंप, जब गहलोत बोले- जादूगर मैं ही हूं तभी…..

इस वीडियो में मचाया हडकंप, जब गहलोत बोले- जादूगर मैं ही हूं तभी…..

गहलोत का वीडियो वायरल, बोले- जादूगर मैं ही हूं...तभी बार-बार CM बनाते हो

सियासी संग्राम के बाद तमाम माथापच्ची के बाद आखिरकार  कांग्रेस ने राजस्थान के लिए अपने CM के नाम का ऐलान कर दिया.  अशोक गहलोत राज्य के 22वें मुख्यमंत्री होंगे और वे खुद इस पद पर तीसरी बार काबिज होने जा रहे हैं. इसी बीच गहलोत का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें उनसे लोग पूछते हैं कि आपको जादूगर क्यों कहते हैं? इसके जवाब में वे कहते हैं, ‘जादूगर तो मैं ही हूं तभी तो मुख्यमंत्री बनाते हो बार-बार’

1951 में जोधपुर में जन्में गहलोत को इसलिए जादूगर नहीं कहा जाता कि उनकी पिता भी जादूगर थे बल्कि जिस तरह से उन्होंने राज्य की राजनीति में अपनी धाक जमाई है, इसके लिए उनके जादुई रणनीति को कारण माना जाता है.

11 दिसंबर को आए राजस्थान विधानसभा चुनाव के नतीजों में कांग्रेस को जीत मिली थी. इसके बाद मुख्यमंत्री चुनने के लिए कई बैठकों का दौर चला. एक तरफ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट की उम्मीदवारी थी तो दूसरी तरफ दो बार राज्य के मुख्यमंत्री रहे अशोक गहलोत की. लेकिन कांग्रेस हाईकमान ने युवा जोश की जगह अनुभव को तरजीह दी और अशोक गहलोत को राज्य का मुख्यमंत्री चुना गया.

सचिन पायलट डिप्टी सीएम होंगे. इसके साथ ही वे प्रदेश अध्यक्ष का पद भी संभालेंगे. माना जा रहा है कि 2019 लोकसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी आलाकमान ने यह फैसला लिया है. आने वाला लोकसभा चुनाव कांग्रेस के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण रहने वाला है. ऐसे में गहलोत और पायलट की जोड़ी बहुत महत्वपूर्ण है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com