जिंदगी

बीवी को जान से भी ज्यादा प्यार करते हैं ये नाम वाले लड़के, जानिए क्या आपका नाम हैं इसमें?

इस जिंदगी को हंसी ख़ुशी अंतिम समय तक बिताने के लिए आपको एक पार्टनर की सख्त जरूरत होती हैं. ये पार्टनर आपकी हर खुशियों का ध्यान रखता हैं और आपके दुःख में आपके साथ कंधे से कन्धा मिलकर खड़ा भी रहता हैं. ऐसे में आपके पार्टनर का भरोसेमंद होना और आपको दीवांगी की हद तक चाहना जरूरी होता हैं. खासकर महिलाओं को हमेशा एक ऐसे पति की तलाश होती हैं जो उन्हें जीवनभर प्यार से रखे. इसकी वजह ये हैं कि एक महिला शादी के बाद अपना घर छोड़ एक बिलकुल नए घर में जाती हैं जहाँ हर कोई उसके लिए अंजान रहता हैं. ऐसे में उसकी साडी उमीदें अपने पति पर ही टिकी रहती हैं कि वो उसका आने वाले समय में हर पल साथ देगा और उसे खुश रखेगा.

अब वैसे तो लगभग हर पति अपनी बीवी से प्यार करता ही हैं. लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे नाम बताने जा रहे हैं जिनके जातक हस्बैंड दीवांगी की हद तक और अपनी जान से भी ज्यादा अपनी बीवी से प्यार करते हैं. इस नाम के लोगो की राशि और उनका बेसिक नेचर इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाता हैं. तो चलिए फिर बिना किसी देरी के जानते हैं कि किन नामो वाले हस्बैंड अपनी बीवी को जान से भी ज्यादा चाहते हैं.

A नाम वाले हस्बैंड

इस नाम के हस्बैंड रिश्तों की वेल्यु करना अच्छे से जानते हैं. ये अपनी बीवी को लेकर ज्यादा ही प्रोटेक्टिव होते हैं. इस वजह से उनकी हर छोटी और बड़ी खुशियों का दिल से ख्याल रखते हैं. ये अपनी बीवी पर जरा सी भी आंच नहीं आने देते हैं और उहे हर दम खुश रखने की कोशिश करते रहते हैं.

K नाम वाले हस्बैंड

इस नाम के पति अपनी बीवी की ज्यादा चिंता करते हैं. ये उन्हें दिल से प्यार करते हैं. अपनी बीवी को खुश देखने के लिए ये किसी भी हद तक जा सकते हैं फिर चाहे इसमें इनका खुद का या दुसरे का नुकसान ही क्यों ना हो जाए. ये अपनी बीवी के प्यार में अंधे तक हो जाते हैं और उसकी कही हर बात मानते हैं. इन्हें इस पूरी दुनियां में सिर्फ और सिर्फ अपनी बीवी से ही ज्यादा प्यार होता हैं.

M नाम वाले हस्बैंड

इस नाम के मर्द अपनी बीवी को हमेशा खुश देखना चाहते हैं. इनकी दीवांगी की कोई सीमा नहीं होती हैं. ये अपनी पत्नी से इतनी मोहब्बत करते हैं कि उसके लिए अपनी जान तक दे सकते हैं. इनके इसी प्यार की वजह से इनकी बीवी इनके साथ जीवनभर खुश रहती हैं और उनका रिश्ता सालों तक बिना कोई परेशानी के चलता रहता हैं.

नोट: ये सभी बातें इस नाम वाले 75 प्रतिशत हस्बैंड पर ही लागू होती हैं. हो सकता हैं कि बाकी के 25 प्रतिशत नाम वाले पतियों में ये खूबियाँ ना हो.

Back to top button