जरा हट के

पति ने अपनी ही पत्नी के लिए बुलाई दूसरे की बारात, धूमधाम से की शादी, वजह चौंकाने वाली

आज हम आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे है जिसके बारे में सुनकर आप हैरान हो जाओगे ! आपको जानकारी के लिए बता दे की ये खबर शादी से सम्बंधित है !आपने ऐसी शादी के बारे में केवल फिल्मो में ही सुना होगा !

यह खबर उत्तर प्रदेश के कानपुर के सनिगवा की है ! आपको जान कर ताज़्ज़ुब होगा की यहाँ एक पति ने अपनी पत्नी की शादी बहुत ही धूमधाम के साथ सबके सामने रचाई आपको बता दे की इस अनोखी शादी में आस पास के गांव के सभी लोग शामिल हुए थे !गौरतलब है कि सुजीत उर्फ़ गोलू नाम के लड़के की शादी श्याम नगर की रहने वाली लड़की शांति के साथ हुई थी.

शादी होने के 15 दिन बाद ही शांति अपने मायके चली गयी और जब भी उसका पति यानि गोलू उसे वापिस आने के लिए कहता था ! पर वो किसी न किसी बहाने से जाने के लिए मना कर देती थी ! लेकिन जब ससुराल वालो ने ज्यादा ज़िद्द की तो वो वापिस आ गई ! इसके अलावा गोलू ये भी देखता था की उसकी पत्नी घंटो तक किसी से बात करती रहती थी ! पर गोलू को मालूम नहीं था वो व्यक्ति कोण है जिससे उसकी पत्नी बात करती रहती थी ! ऐसे में जब गोलू ने इस बारे में आस पास के लोगो को बताया तो हर किसी ने उससे अपनी पत्नी से तलाक देने की सलाह दे डाली लेकिन गोलू के दिमाक में कुछ और ही चल रहा था !

जानकरी के लिए आपको बता दे की गोलू को पता चल गया था उसकी पत्नी और किसी से नहीं अपने प्रेमी से ही बात करती थी जब गोलू को इसके बारे में पता चला तो उसने 30 मई को ही अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी सोनू यादव से करवा दी थी ! यहाँ तक की शादी की साड़ी तैयारियां बड़ी धूमधाम के साथ की गयी थी ! इसके आठ ही शादी का पूरा इंतज़ाम एकदम वैसा ही किया गया जैसे एक आम शादी में होता है !बता दे कि अपनी ही पत्नी को विदा करते समय गोलू की आँखों में ख़ुशी और गम के आंसू थे.!

जानकारी के लिए आपको बता दे की सोनू यादव और शांति की प्रेम कहानी एक मिस्ड कॉल से शुरू हुई थी अब जाहिर सी बात है कि जब प्रेम कहानी की शुरुआत मोबाइल से हुई थी, तो उसे अंजाम तक तो पहुंचना ही था. गौरतलब है कि फोन पर बात करते करते दोनों ने एक दूसरे से मिलने का फैसला किया और फिर दोनों एक दूसरे से मिलने लगे. जी हां मुलाकातों का सिलसिला ऐसे ही चलता रहा! फिर दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया लेकिन शांति की शादी उसके घर वो ने गोलू के साथ तय कर दी!

वही दूसरी तरफ शान्ति शादी के लिए मना नहीं कर पाई ! लेकिन वो इस शादी से खुश नहीं थी लेकिन फिर भी उसे मज़बूरी में ये शादी करनी पड़ी आपको बात दे की शादी के बाद भी शांति और सोनू एक दूसरे से फ़ोन पर बात करते थे ऐसे में एक दिन गोलू ने उन दोनों को रेंज हाथ पकड़ लिया बस फिर उसी समय गोली में उन दोनों की शादी करवाने की थान ली थी !

Back to top button