क्राइम

इस पति को सौ-सौ सलाम, पत्नी की अस्मत लूटने वाले संग किया ऐसा कि…

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. ऐसी ही एक खबर राजस्थान के अजमेर जिले से आई है.

शह के मदनगंज थाना क्षेत्र में विवाहिता से दुराचार करने वाले युवक टॉडगढ़ निवासी पुष्पेन्द्र सिंह रावत का महिला के पति और पति के भाई ने अपहरण कर लिया. आरोप है कि अपहरण कर युवक से तीन लाख रुपए की फिरौती मांगी गई. इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस ने दुराचार के आरोपी और उसका अपहरण करने वाले दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया. अब पुलिस ने एक पक्ष की ओर से अपहरण करने और दूसरे पक्ष की ओर से विवाहिता से दुराचार कर वीडियो बनाने का मामला दर्ज किया है.

शनिवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि पुष्पेन्द्र का हरमाड़ा निवासी दो लोगों ने अपहरण कर लिया. उन्होंने युवक के परिजन से तीन लाख रुपए फिरौती की मांग की. इस दौरान पुष्पेन्द्र की बहन ने टॉडगढ़ थानाधिकारी को इसकी सूचना दी. पुलिस ने अपहरण के आरोपियों के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस कर तीनों को धर दबोचा.

अपहरण के आरोपी दोनों भाई हैं. इसमें एक भाई की शादी हो गई है, लेकिन गौना नहीं हुआ. दोनों भाइयों के दादा की पिछले दिनों मौत हो गई थी. इसमें उसकी पत्नी भी गांव आई हुई थी. इस दौरान पत्नी को कई बार फोन पर बात करते देख उसके पति ने सख्ती से पूछताछ कि तो उसने बताया कि पुष्पेन्द्र ने 11 जून को किशनगढ़ के एक होटल में बुलाया. वहां उससे दुराचार कर वीडियो बना लिया.

इसकी जानकारी मिलने पर उसने पत्नी से फोन कराकर पुष्पेन्द्र को वापस होटल बुलाया. पुष्पेन्द्र के वहां पहुंचने पर दोनों भाई और उसकी पत्नी ने उसके साथ मारपीट की. इसके बाद पत्नी को वहां से गांव भेज दिया. इसके बाद दोनों भाई पुष्पेन्द्र को लेकर रात्रि में काली डूंगरी चले गए और उसके परिजन को फोन करके 3 लाख रुपए की फिरौती मांगी.

 

Back to top button