होटल के कमरे में लवर के साथ थी बीवी-पहुंचा शौहर, फिर हुआ ये कांड…

यूपी के सहारनपुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक व्यक्ति बीच सड़क में हंगामा मचा रहा है. क्योंकि उसने अपनी पत्नी को होटल के कमरे में उसके प्रेमी के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया.मौके का फायदे उठाकर प्रेमी तो रफूचक्कर हो गया लेकिन बीवी को देख शौहर ने हंगामा काट दिया. सड़क पर देखते देखते ही हूजूम इकट्ठा होगया. पुलिस थाने तक ये घटना पहुंच गयी. तत्तकालप्रभाव से पुलिस दोनों को थाने ले गयी. कोतवाली प्रभारी पंकज त्यागी ने बताया, ”दोनों पक्षों ​की शिकायत पर जांच की जा रही है, उसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.”

होटल के कमरे में प्रेमी के साथ थी पत्नी

दरअसल मामला सहारनपुर के हाशिमपुरा का है. जहां सलमान का निकाह 14 माह पूर्व मानकी गांव निवासी महमूद की बेटी से हुआ था. पति का आरोप है कि निकाह के एक महीने बाद ही पत्नी को उसके घरवाले अपने साथ ले गए थे. वापस लेने कई बार गया, लेकिन उन्होंने साथ नहीं भेजा. वो गलत काम करती थी, जो उसका भाई उससे करा रहा था. सूचना मिली कि पत्नी अपने लवर प्रधान बबलू के साथ एक होटल में है.जब मैं वहां पहुंचा तो स्टॉफ से पूछताछ की, लेकिन जानकारी देने से मना कर दिया गया. कुछ देर बाद दोनों एक रूम से बाहर निकले. मौके देखकर प्रधान भाग निकला.

सड़क पर चला हाईवोल्टेज ड्रामा

1 घंटे चले हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद पुलिस दोनों को कोतवाली ले गई. और बीवी शौहर से पूछताछ की. दूसरी तरफ, पत्नी और भाई ने सलमान द्वारा लगाए गए आरोप को गलत बताया है. भाई का कहना है, ”बहन के साथ एक होटल में चाय पीने गए थे. इसी दौरान जीजा वहां पहुंचे. उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया और बहन को जबरन साथ ले जाने की कोशिश की.”