उत्तर प्रदेश

तुमको अकेले नहीं जाने दूंगा, हमेशा साथ निभाने का वादा जो किया है…

गुरुवार को मेरठ के सरधना क्षेत्र का एक ऐसा मामला सामने आया जिससे पूरा इलाका गम के सागर में डूब गया. यहां एक नवविवाहिता को जहरीले जीव ने काट लिया और उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना युवती के पति को मिली तो वह यह सदमा सह नहीं सका और उसकी भी मौत हो गई. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

ये है मामला

बागपत के झंकार गली निवासी कोमल का विवाह कुछ दिन पहले ​ही मेरठ के सरधना निवासी सचिन के साथ हुआ था. नवविवाहिता बड़े आराम से घर की सभी जिम्मेदारियां निभा रही थी. इसी कड़ी में गुरुवार को युवती घर के बाहर कुछ काम कर रही थी कि अचानक उसे किसी जहरीले जीव ने काट लिया और वह बेहोश हो गई. इसके बाद परिजन उसे डॉक्टर के पास ले गए लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और डॉक्टर ने नवविवाहिता को मृत घोषित किया. इसके बाद परिवार में कोहराम मच गया.

नवविवाहिता की मौत की खबर जैसे ही उसके पति को हुई तो युवक को ऐसा धक्का लगा कि गम के चलते उसने भी अपने प्राण छोड़ दिए. एक साथ परिवार में नव दंपति की मौत की खबर ने सभी को झंझोड़ दिया.

नव दंपति की मौत की खबर पूरे इलाके में जंगल की आग की तरह फैल गई. इसके बाद सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने को कहा. इसपर दंपति के परिजनों ने शवों का पोस्टमार्टम करने से इंकार कर दिया. जिसके बाद दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

 

Back to top button