लॉकडाउन : ACP फातिमा ने बीच सड़क लोगों को सुनाया ये गाना.. देखें Video

0
398

21 दिनों का लॉकडाउन लागू है. देश के विभिन्न राज्यों की पुलिस यह सुनिश्चित करने के लिए अनोखे-अनोखे तरीके ढूंढ रही है, ताकि लोग अपने घर पर ही रहें. इसी कड़ी में बेंगलुरु की सहायक पुलिस आयुक्त तबारक फातिमा ने गाना गाकर लोगों को घर में रहने के लिए आग्रह किया. सोशल मीडिया पर उनके इस गाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में एसीपी को एक सोसायटी के बीच में खड़े होकर और माइक के जरिए लोगों से बात करते हुए दिखाया गया है. वीडियो की शुरुआत एसीपी ने , “अपना घर मत छोड़ो.” वह तब लोगों से पूछती है कि क्या उन्हें गाना याद है, ‘हम होंगे कामयाब?’ जैसे ही वह गाना गाना शुरू करती है, लोग उससे जुड़ते हैं.

View this post on Instagram

Earworm alert! Our ACP Tabarak Fathima gave a new twist to the song we all know so well. See how easy it is to stay safe? #ArrestCorona

A post shared by Bengaluru City Police (@blrcitypolice) on

लेकिन उन्होंने इस गाने को पूरी तरह बदल दिया. उन्होंने इस गाने की धुन में गाया, ”हम घर पर ही रहेंगे. खुद को सैनेटाइज करेंगे और हम रोज मास्क पहनेंगे.” जिसके आगे वो गाती हैं, ”मन में है विश्वास, पूरा है विश्वास… हम होंगे कामयाब एक दिन…”

बेंगलुरु सिटी पुलिस के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “अलर्ट! हमारी एसीपी तबारक फातिमा ने इस गाने को एक नया मोड़ दिया, जिसे हम सभी अच्छी तरह से जानते हैं. देखें कि सुरक्षित रहना कितना आसान है?”