Breaking News
Home / मनोरंजन / मायानगरी / ऋतिक करने जा रहे हैं इस हसीना से दूसरी शादी, नाम जानकर लगेगा झटका

ऋतिक करने जा रहे हैं इस हसीना से दूसरी शादी, नाम जानकर लगेगा झटका

बॉलीवुड और ग्लैमर की दुनिया कब क्या हो जाये इसका कोई भरोसा नहीं होता है। यहाँ पर अक्सर रिश्तों को लेकर खूब बातें की जाती हैं। यहाँ रिश्ते एक पल में बनते हैं और दुसरे ही पल वो टूट भी जाते हैं। पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड की वो जोड़ियाँ अलग हो गयी, जिनके ऊपर यकीन नहीं था कि ऐसा भी कुछ हो सकता है। कभी जिन सितारों के रिश्तों के लोग उदहारण देते थे, आज वो अलग हो चुके हैं। आज हालत ये हो गयी है कि वो एक दुसरे को देखना तक नहीं चाहते हैं।वही कुछ रिश्ते ऐसे भी होते है जो टूट कर भी नहीं टूटते |आज हम बॉलीवुड के एक ऐसे ही रिश्ते के बारे में बताने वाले हैं |

दरअसल अभी हाल ही में मिली खबर के मुताबिक़ बताया जा रहे हैं ऋतिक रोशन बहुत ही जल्द एक बार फिर से शादी करने वाले हैं ।अब आप भी यही सोच रहे होंगे की वो खुशनसीब लड़की कौन है जो हृतिक की जीवनसाथ बनेगी तो आपको बता दे की हृतिक रोशन एक बार शादी फिर से करने तो जा हरे हैं लेकिन वो लड़की कोई और नहीं बल्कि उनकी पहली पत्नी सुजैन है |जी हाँ मीडिया से मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक़ ऋतिक रोशन अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

आप की जानकारी के लिए बता दे हृतिक और सुजैन ने साल 2014 में लव मरीज की थी लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा चल नहीं पाया और आपसी मतभेदों के बाद दोनों 14 साल लंबी शादी को खत्म कर दिया और सन 2014 में दोनों का तलाक हो गया। इन दोनों के दो बेटे हैं। बड़े बेटे का नाम रेहान जिसकी उम्र 11 वर्ष और छोटे बेटे का नाम रिदान है जिसकी उम्र लगभग 9 वर्ष है|आपको बता दे ऋतिक रोशन ने तलाक से पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि “हम ऐसी स्थिति में पहुंच गए हैं जहां हमारा एक दूसरे से अलग हो जाना ही बेहतर है।” और साथ ही उन्होंने यह भी कहा था की “झूठे रिश्ते से बेहतर है कि हम दोस्त बन कर रहें।”

इन दोनों के रिश्ते में सबसे खास बात ये रही है की ये दोनों अपने रिश्ते को 2014 में तलाक के बाद भले ही खत्म कर लिया हो। लेकिन आज भी ये दोनों अपने बच्चों की वजह से एक दुसरे के काफी करीब है |ये दोनों अपने बच्चों के लिए हमेशा वक्त निकालते हैं और साथ में समय बिताते नजर आते हैं। जब भी छुट्टी का मौका होता है ऋतिक अपनी बीवी और बच्चो के साथ एन्जॉय करने के लिए निकल ही पड़ते हैं। तलाक के बाद से सुजैन भी कभी किसी दुसरे व्यक्ति के साथ अफेयर में नहीं पड़ी हैं। ऐसा लगता है जैसे उन्हें आज भी ऋतिक का ही इंतज़ार है।

जी हां दोनों अपने रिश्ते को एक मौका और देना चाहते हैं। जैन खान एक बार फिर शादी कर सकते हैं।वैसे अभी तक इन दोनों की फिर से शादी के लिए परिवार के किसी भी सदस्य ने कुछ नहीं कहा हैं लेकिन एक करीबी सूत्र के मुताबिक़ ये बताया जा रहा हैं की दोनों फिर से जल्द ही शादी करने वाले हैं ।

इनके घर वाले ने ये बताते हुए कहा की ऋतिक रोशन और सुजैन खान मानते हैं कि दोनों अपने बच्चों की परवरिश में कोई कमी नहीं रखना चाहते हैं और इसलिए दोनों एक दूसरे और बच्चों के साथ समय बिताते हैं ताकि बच्चों पर गलत असर ना पड़े।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com