मायानगरी

शाहरुख़-प्रियंका के अफेयर की अफवाह के बाद ऋतिक ने ट्वीट की थी ये तस्वीर…जाने क्यों?

ऋतिक रोशन जैसा सुपर हॉट एक्टर अगर बॉलीवुड के किंग की पत्नी को अपनी बांहो में इस तरह ले और फिर उसे पब्लिक्ली शेयर कर दे वो भी ऐसे कमेंट के साथ तो हंगामा तो बरपना ही था!लेकिन इस हंगामे की असली वजह बहुत कम लोगो को ही पता है!

ऋतिक के इस ट्वीट को लेकर शाहरुख़ ने सार्वजनिक तौर पर कड़ी प्रतिक्रिया जताई थी, लेकिन जल्द ही मामला सलट गया था सभी ने अपने पैर पीछे खिंच लिए थे! आपको पता है तो ठीक है और अगर नहीं पता था तो क्या आप जानना नहीं चाहेंगे इस मामले के बारे में????

बात कुछ साल पुरानी है जब ऋतिक ने ये फोटो ट्वीट कर साथ में कुछ ऐसा लिख दिया था जिससे शाहरुख़ खान भड़क गए थे, हृथिक रोशन ने ये क्या था ट्वीट “With the most beautiful and talented girl in the world! And hottest if I may add! Gauri Khan!!! Watch out world, she’s about to arrive.”!

ऋतिक के ट्वीट का मतलब था, कि काश गौरी जो की दुनिया की सबसे खूबसूरत और प्रतिभावान औरत है मेरे साथ काम करती, या हो सकता है वो मेरे साथ काम करे!….” कहा जाता है की इस ट्वीट के तुरंत बाद ही शाहरुख़ ने गौरी को फ़ोन किया था, साथ ही उन्होंने ऋतिक की इस हरकत पर नाराजगी जताई थी!

उस समय बाजार में ये खबर गरम थी की शाहरुख़ और प्रियंका के बिच नजदीकियां बढ़ रही है, ऐसे में ऋतिक को शाहरुख के करीबी फॅमिली फ्रेंड्स में से एक थे द्वारा गौरी के बचाव के लिए किया गया था ये ट्वीट! इस ट्वीट से ऋतिक के प्रियंका को भी खुली धमकी दे दी थी!

ऋतिक ने सीधे सीधे प्रियंका को धमकी दी की अगर कदम पीछे न खींचे और गौरी की जिंदगी बर्बाद करने की सोची तो मेरे साथ काम करना भूल जाओ! हालाँकि आज ऋतिक तलाकशुदा है और शाहरुख़ एक और बच्चा जमा चुके है लेकिन तब शायद उन्होंने गौरी के लिए एक भाई का काम किया था!

 

Back to top button