जिंदगी

अगर इन 5 में से मिला एक भी कारण, समझिए वर्जिन नहीं है आपकी पार्टनर

महिलाओं का कौमार्य खत्म होने को एक सामाजिक कलंक माना जाता है यही कारण है कि जवान होने के बाद लड़कियों को दूसरे पुरुष से बात करने के लिए मना किया जाता है. एक मैंगजीन के मुताबिक शादी के बाद ज्यादातर लड़कियां अपने पति को अपनी वर्जिनिटी गिफ्ट करती हैं. लड़कियों की वर्जिनिटी को लेकर लड़कों में ज्यादा क्रेज रहता है और वह हमेशा यह जानने के लिए उतावले रहते है कि उनकी गर्लफ्रेंड या होने वाली पत्नी वर्जिन है या नहीं. यदि आप भी अपनी गर्लफ्रेंड की वर्जिनिटी चेक करना चाहते हैं तो इन आसान तरीकों से जानें कि लड़की वर्जिन है या नहीं.

लड़की के साथ सेक्स करते समय यदि उसकी योनि से खून निकलता है तो यह माना जाता है कि लड़की वर्जिन है लेकिन यदि खून नहीं निकलता है तो इसका अर्थ यह है कि लड़की अपनी वर्जिनिटी खो चुकी है. पहली बार सेक्स करने पर योनि की अंदर मौजूद एक पतली थैली या सील टूट जाती है जिसके कारण खून निकलता है और लड़की का कौमार्य भंग होता है. हालांकि जरूरी नहीं है कि हर बार और हर लड़की के साथ ऐसा हो ही.

किसी मर्द के साथ शारीरिक संबंध बना चुकी लड़कियों के किस करने का तरीका बिल्कुल अलग होता है जबकि अगर लड़की वर्जिन है तो उसके किस करने का तरीका नया होगा जो शायद आपको पसंद नहीं आएगा. देखा गया है कि किसी पुरुष के साथ रिलेशनशिप में रहने वाली लड़कियों का प्यार जताने का तरीका अलग होता है और वह काफी अनुभवी भी हो जाती हैं. अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पहली बार किस कर रहे हैं और वह आपको जकड़कर एकदम सलीके से किस कर रही है तो वह वर्जिन नहीं है.

आमतौर पर पहली बार सेक्स करने पर किसी भी लड़की को मजा नहीं आता है और वह दर्द से कराहती है और सेक्स करने के लिए मना करती है. अगर ऐसा हो तो इसका अर्थ यह है कि लड़की वर्जिन है. लेकिन यदि कोई लड़की बहुत मजे लेकर सेक्स कर रही हो और लंबे समय तक बेड पर आपका साथ दे रही हो तो वास्तव में यह इस बात का संकेत है कि वह वर्जिन नहीं है. वर्जिन लड़कियां शुरूआत में सेक्स करने से डरती हैं और जल्दी तैयार नहीं होती हैं जबकि वर्जिनिटी खो चुकी लड़कियां सेक्स के लिए मना नहीं करती हैं और पार्टनर को खुश करने का प्रयत्न करती हैं.

जब कोई लड़की अपने पार्टनर से अपने पसंदीदा पोजीशन में सेक्स करने के लिए कहती है तो वह वर्जिन नहीं है. कई बार शारीरिक संबंध बना लेने के बाद लड़कियां चाहती हैं कि उनका पार्टनर उनके मनचाहे पोजीशन में सेक्स करे. जबकि कुछ लड़कियां पोर्न वीडियो देखकर अपने पार्टनर को उस तरह का सेक्स करने के लिए कहती हैं. वर्जिन लड़कियों को पोजीशन के बारे में ज्यादा आइडिया नहीं होता है जिसके कारण वो इस बारे में बात नहीं करती हैं.

यदि कोई लड़की अपने पर्स में गर्भ निरोधक गोलियां रखती है या सेक्स करने के बाद गर्भ निरोधक गोलियां खाती है तो वह वर्जिन नहीं है. आमतौर पर पहली बार सेक्स करने वाली लड़कियों को प्रेगनेंसी से बचने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली गोलियों के बारे में अधिक जानकारी नहीं होती है. अगर लड़की कई बार सेक्स कर चुकी है तभी उसे पता है कि गोलियां खाने से वह प्रेगनेंट नहीं होएगी. इस आधार पर यह पहचाना जा सकता है कि लड़की वर्जिन नहीं है.

Back to top button