Breaking News
Home / मनोरंजन / मायानगरी / ईशा देओल के घर फिर गूंजी किलकारी, बेटी का रखा ये प्यारा-सा नाम

ईशा देओल के घर फिर गूंजी किलकारी, बेटी का रखा ये प्यारा-सा नाम

Image result for ईशा देओल

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के परिवार में सोमवार को एक बार फिर खुशियों ने दस्तक दी, जब उनकी बेटी ईशा देओल ने अपनी दूसरी संतान के रुप में एक बेटी को जन्म दिया। इसका नाम मिराया रखा गया है। ईशा देओल   ने इस खुशी को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए शेयर किया है। अपनी पोस्ट में ईशा देओल ने अपनी नन्ही बेटी का नाम भी बताया है।

https://www.instagram.com/p/ByjjuPjHD_s/?utm_source=ig_embed

उस वक्त अस्पताल में ईशा के पति भरत और उनकी मां हेमा मालिनी मौजूद थे। खबरों के मुताबिक, मां और नवजात बेटी पूरी तरह से स्वस्थ हैं। बताया जाता है कि धर्मेंद्र उस वक्त पनवेल स्थित अपने फामहाउस पर थे। फिर से नाना बनने की खुशखबरी मिलने के बाद वे मुंबई आए और अपनी नवासी को देखने पंहुचे। ईशा ने सोशल मीडिया पर दूसरी बेटी के जन्म दिन की खुशखबरी शेयर करते हुए लिखा कि आप सबकी दुआओं और प्यार का शुक्रिया। मिली जानकारी के अनुसार, मुंबई के एक निजी अस्पताल में ईशा ने अपनी दूसरी बेटी को जन्म दिया।

उन्होंने इस साल जनवरी में अपनी दूसरी प्रेगनेंसी का खुलासा करते हुए बड़ी बेटी के नाम से पोस्ट करते हुए लिखा था कि ये जल्दी ही बड़ी बहन बनने जा रही है। अक्तूबर 2017 में ईशा की पहली बेटी का जन्म हुआ था, जिसका नाम अराध्या रखा गया था। सन 2012 में ईशा की शादी बिजनेसमैन भरत तख्तानी से हुई थी। सोशल मीडिया पर ईशा को दूसरी बेटी की मां बनने पर लगातार बधाईयां दी जा रही हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com