कोरोना से लड़ाई में खान स्टार्स ने किया कितना दान, दोस्त ने खोला राज़

0
331

कोरोना वायरस महामारी के बीच बॉलिवुड स्टार्स प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी CARES फंड में पैसों की मदद दे रहे हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने 25 करोड़ और वरुण धवन ने 30 लाख रुपये इस आपदा के लिए दिए हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर लोग शाहरुख, सलमान और आमिर की चैरिटी पर सवाल उठा रहे हैं। अब सिलेब्स के बचाव में उनके दोस्त निखिल द्विवेदी ने जवाब दिया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने इसके लिए ऐक्टर्स की तरीफ भी की। लेकिन अक्षय कुमार की खबर आने के बाद से लोगों ने सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान पर सवाल उठाना शुरू कर दिया।

फैन ने पूछा सवाल
एक फैन ने सोशल मीडिया पर पूछा कि तीनों खान ने इस आपदा के लिए कितना रुपया दिया। इस पर प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने जवाब दिया है। उन्होंने बताया कि तीनों चैरिटी करते रहते हैं। निखिल ने यह भी लिखा कि सलमान फाउंडेशन जितनी चैरिटी करता है उसे जानकर तो वह दंग रह गए थे।

चैरिटी देखकर निखिल दंग
उन्होंने लिखा, ‘सलमान खान का बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन पूरे साल काम करता है। एक बार मुझे भी इस बारे में संदेह हुआ था। हाल ही में मुझे नजदीक से इस बारे में जानने को मिला तो मैं जानकर हैरान रह गया कि इतना पैसा खर्च किया जाता। यह सिंसियर चैरिटी है। शाहरुख भी काफी खर्च करते हैं और मिस्टर बच्चन भी।’