मायानगरी

गूगल पर सर्च कर सीखी थी ये एक्ट्रेस, कैसे इस्तेमाल करते हैं ‘वाइब्रेटर’

Related image

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है.  नेटफ्लिक्स की पॉपुलर वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज में कियारा आडवाणी के वाइब्रेटर सीन ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची कियारा ने इस सीन को शूट करने का खुलासा किया.  बताते चले  एक्ट्रेस नेहा धूपिया के चैट शो के दौरान जब कियारा से क्लाइमैक्स सीन को अच्छी से शूट करने की वजह पूछी गई तो उन्होंने बताया कि फिल्म मेकर, प्रोडूसर, एक्टर करण जौहर ने इस सीन को करने के तरीके दिखाए. वो चाहते थे कि मैं इस सीन को बेझिझक करूं. उन्होंने बताया कि वाइब्रेटर सीन का बेहद छोटा हिस्सा दिखाया जाएगा.

आगे कियारा ने खुलासा करते हुए बताया कि करण नहीं चाहते थे कि मैं इस सीन पर हसूं. इस सीन को करने से पहले मैं काफी नर्वस थी. उन्होंने बताया कि इस सीन को करने के लिए मैंने गूगल पर सर्च किया कि इस सीन को करते कैसे हैं.

View this post on Instagram

One for Instagram 📸 styled by @lakshmilehr @makeupbylekha @bbhiral

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

आगे उन्होंने बताया कि मैंने ‘द अगली ट्रूथ’ जैसी फिल्मों के कुछ सीन्स देखे, ये जानने के लिए कि ये है क्या.’ उन्होंने बताया कि करण ने उन्हें इस सीन को बहुत ईमानदारी से करने की सलाह दी थी. वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज में कियारा ने विक्की कौशल की पत्नी का किरदार निभाया था.

View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा कबीर सिंह फिल्म में शाहिद कपूर के अपोजिट नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन संदीप वांगा ने किया है. यह साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है. यह 21 जून को रिलीज होगी.

Back to top button