जरा हट के

HOT JOKES : सुहागरात को दूध पीकर जीजा ने साली से पूछा– ये कैसा दूध है..?

हंसना हमारे शरीर के लिए बहुत ही फायदेमंद होता है इससे हमारे शरीर को एनर्जी प्राप्त होती है इसलिए व्यक्ति को दिल खोलकर हंसना चाहिए आज हम कुछ जोक्स लेकर आए हैं जिसको पढ़ने के बाद आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे और हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे इन जोक्स को पढ़ने से आपका मानसिक तनाव भी दूर होगा और आप अपने आपको तरोताजा महसूस करेंगे आइए पढ़ते हैं इन मजेदार जोक्स को.

अध्यापक -छात्र से -बताओ तुम इतिहास पुरूष में सब से ज्यादा किससे नफरत करते हो ?
बच्चा : राजा राम मोहन राय से.. अध्यापक ने शॉक हो कर पुछा – आखिर क्यों ??
बच्चा – उसी नें बाल विवाह बँद करवाया था वरना आज हम भी बीवी बच्चे वाले होते मास्टर जी.

सुहागरात को जीजा दूध पीकर साली से बोला-यह कैसा दूध है,
साली-वो केसर ख़त्म हो गया था,तो मैंने आपकी पॉकेट से,
विमल पान मसाला निकालकर डाल दिया,
क्योंकि इसके दाने दाने में है केसर का दम

पप्पू संता से :- एक शादी शुदा लड़की और लड़कियों में क्या अंतर होता है.? संता :- अगर लड़की के गले में मंगलसूत्र लटका हो तो लड़की शादी शुदा और अगर लड़की का मुंह लटका हुआ हो तो लड़का शादीशुदा।

एक बार पप्पू एक पार्टी में गया और वहां उसने दबा कर बटर नान खा लिए। दबाकर बटर नान खाने की कुछ वक्त बाद उसके पेट में बहुत ही ज्यादा दर्द हुआ जिसके बाद वह भागकर टॉयलेट जा पहुंचा। टॉयलेट में पप्पू पेट पकड़कर बोला :- बहुत दर्द हो रहा है भगवान या तो तू मेरी जान निकाल दे या फिर नान निकाल दे।

लड़की :- मैं तुम्हारे लिए आग पर भी चल सकती हूँ नदी में भी कूद सकती हूँ। लड़का :- आई लव यू जानू, क्या तुम अभी मिलने के लिए आ सकती हो। लड़की :- पागल है क्या इतनी धूप में मैं तेरे से मिलने के लिए आऊंगी।

पप्पू :- यार आजकल मैं बहुत ही ज्यादा परेशान हो गया हूं। भोलू :- अच्छा क्यों..? पप्पू :- मेरी बीवी मुझसे किस करने के हर बार एक रुपए लेती है। भोलू :- अबे तू तो बड़ा लकी है यार। मेरी पत्नी तो एक बार किस करने के ₹5 लेती हो।

Back to top button