हनीट्रैप वाली डॉक्टर मैडम की जब सुनी बात, सन्न रह गए पुलिस कप्तान

0
93

छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हनीट्रैप के मामले में आरोपी महिला डेंटिस्ट ने सोमवार को एसएसपी आरिफ शेख से शिकायत की है कि उसे झूठे आरोपों में फंसाया गया है. आरोपिता ने चेतन शाह पर साल 2012 में बलात्कार और उसका अश्लील वीडियो बनाकर लगातार ब्लैकमेल का आरोप लगाया है. वीडियो वायरल करने की धमकी देकर चेतन शाह ने कई बार आरोपिता से शारीरिक संबंध भी बनाए हैं. आरोपिता ने कहा कि इस मामले की उसने काफी वक्त पहले खम्हारडीह थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने किसी प्रकार की रुचि नहीं दिखाई. आरोपिता ने शहर के एक सीएसपी पर भी कई गंभीर आरोप लगाए है. एसएसपी आरिफ शेख ने आरोपिता की शिकायत पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

हनी ट्रैप की आरोपिता डेंटि‍स्‍ट का आरोप है कि उसने किसी का हनी ट्रैप नहीं किया, बल्कि वो खुद ट्रैप की शिकार हुई है. इस मामले में करोड़पति कारोबारी चेतन शाह पर डेंटिस्ट युवती ने रेप का संगीन आरोप लगाया है. एसएसपी से आरोपिता ने बताया कि 2012 में चेतन ने उसके साथ कार में बलात्कार किया. वो उसे झांसा देकर कार में ले गया था कि उसकी बहन डेंटिस्ट है, क्योंकि वो बीडीएस की पढ़ाई कर रही थी, लिहाजा वो चेतन के साथ कार में जाने पर राजी हो गयी, लेकिन उसी दौरान चेतन ने उसके साथ रेप किया. बलात्कार की इस घटना पर वो इज्जत की वजह से चुप रही. आरोपिता ने कहा कि उसे राजधानी के एक नामी होटल में भी चेतन ले गया था, जहां उसे अपनी पत्नी बनाकर रजिस्टर में नोट किये थे.

उसने कहा कि कारोबारी ने उसे कई जगहों पर ले जाता था, घर में वो उसे बहन बताकर ले जाता था. हालांकि डाक्टर ने इस बात से इनकार किया है कि वो लिव-इन में कभी उसके घर पर रही है. लड़की ने कहा कि कारोबारी ने पहले ही चेतावनी दी थी कि उसे हमेशा उसके साथ ही रहना होगा, अगर किसी और के साथ शादी की तो उसे फंसा देगा. जब उसने सगाई की तो कारोबारी बौखला गया और फिर उसने षड़यंत्र के साथ उसे फंसा दि‍या. लड़की ने कहा कि उसके पास से पैसे बरामद होने की जो बात कही थी, वो बिल्कुल मनगढ़ंत है. उसके पास से कोई पैसे नहीं मिले हैं. उलटे उसके और उसके पिता से सादे कागज में डरा धमकाकर हस्ताक्षर कराया गया.

बताते चलें कि सितंबर महीने में राजधानी के एक बड़े कारोबारी ने बीडीएस स्टूडेंट पर हनी ट्रैप का गंभीर आरोप लगाया था. कारोबारी का कहना था कि डेंटिस्ट ने उसका हनी ट्रैप किया है और उसके एवज में 1 करोड़ से ज्यादा वसूल चुकी है. शिकायत के बाद पुलिस ने उसी वक्त उस युवती को गिरफ्तार कर लिया था. जमानत के बाद युवती ने लगातार इस मामले में शिकायतकर्ता केतन शाह पर ही पूरे मामले में संलिप्तता का आरोप लगाया था और शिकायतें की थी.