राजनाथ ने दी कार्यकर्ताओं को चेतावनी, कोई न समझे बीजेपी उनकी वजह से!

केंद्रीय गृहमंत्री, राजनाथ सिंह, पाकिस्तान, मुफ्ती मुहम्मद सईद

लखनऊ दौरे पर आये केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. लखनऊ नगर निगम के बूथ कार्यकर्ताओ के सम्मेलन में राजनाथ ने मूडीज की रिपोर्ट के बारे में भी बात की. साथ ही कार्यकर्ताओं को चेतावनी भी जारी की है.

विदेशी एजेंसियां भारत को मान रहीं मजबूत

Advertisement

राजनाथ सिंह ने कहा कि स्थानीय निकाय की बहुत अहम भूमिका है. उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव की अन्य चुनाव से ज्यादा अहमियत है. उन्होंने कहा कि उत्तर भारत में निकाय चुनाव में पहली और नेचुरल चॉइस भाजपा रहती है गृहमंत्री ने कहा कि लोग यकीन करते हैं कि भाजपा गुड गवर्नेंस देगी. राजनैतिक विरोधियों ने कहा कि, देश की अर्थव्यवस्था ध्वस्त हो गई लेकिन दुनिया की कई एजेंसी… मूडी नाम की एजेंसी ने भारत की इकोनॉमी को दुनिया की सबसे मजबूत बताया है. राजनाथ सिंह ने कहा कि मूडी एजेंसी ने कहा कि सबसे अधिक पूंजी निवेश की स्थिति भारत की है.

advt

 

गुड गवर्नेंस यानी बीजेपी

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि भाजपा गुड गवर्नेंस वाली अकेली पार्टी है. इसके पहले उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने भी लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा को जीताने की अपील की. दिनेश शर्मा ने कहा कि लखनऊ नगर निगम को राज्य सरकारों का सही सहयोग नही मिला. आज भाजपा की सरकार केंद्र और राज्य में है. नगर निगम अब तेजी से कार्य कर सकेगा.

सांत्वना भी चेतावनी भी

बीजेपी की साख और विश्वसनीयता भाजपा की कार्यकर्ताओं की वजह से है. निकाय चुनाव में टिकट मांगने वाले बहुत से लोग होते हैं लेकिन सबको टिकट नहीं दिया जा सकता है. टिकट मिले या ना मिले कार्यकर्ता निराश ना हों, देर सबेर कार्यकर्ताओं का सम्मान होता है. किसी को गुरूर नहीं होना चाहिए कि पार्टी उसकी वजह से है. उन्होंने कहा कि टिकट मिले या ना मिले पार्टी सर्वोपरि होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि एक सीट पर एक ही व्यक्ति को टिकट मिलने पर अन्य लोग निराश न हों.