जरा हट के

OMG : सोती महिला को मोबाइल की जगह पकड़ा दी चप्पल, एक्टर बोले- अब मेरी मम्मी की बारी

hollywood actor will smith shared a prank video with a funny caption which goes viral

हॉलीवुड के दिग्गज एक्टर विल स्मिथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हॉलीवुड एक्टर की एनिमेटेड फिल्म अलादीन हाल ही में बॉक्सऑफिस पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उन्होंने जिन्न का दिलचस्प रोल किया था. हॉलीवुड एक्टर  विल स्मिथ  अकसर अपने सोशल मीडिया  पर अक्सर वीडियो शेयर करते हैं और इनके वीडियो खूब वायरल भी होते हैं. ऐसा ही एक विडियो इन दोनों सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. जानकारी के लिए बता दे ये विडियो खुद  विल स्मिथ  ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से किया है. इस वायरल विडियो को देखकर लोग जहाँ एक तरफ हैरान है वही दूसरी तरफ लोग ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

 

hollywood actor will smith shared a prank video with a funny caption which goes viral

एक्टर विल स्मिथ जिस विडियो को शेयर किया है. इसमें एक महिला सोती हुई नजर आ रही है. महिला का बेटा उसके साथ प्रैंक करता है और नींद से जगा कर उसके हाथ में मोबाइल की जगह चप्पल पकड़ा देता है. आंटी भी उसे फोन समझकर बात करने लगती हैं. लेकिन जब उन्हें एहसास होता है कि वो मोबाइल नहीं चप्पल है तो वो उसे फेंक देती है.

View this post on Instagram

Hahahaha… I am DEFINITELY doing this to my Mother! 📹: @thaliaaa_xo

A post shared by Will Smith (@willsmith) on

विल ने इस वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा- ‘मैं भी अपनी मां के साथ इसे आजमाऊंगा।’ 

सोशल मीडिया पर फनी पोस्ट शेयर करते रहे हैं विल

इस वीडियो को लोग विल की कैप्शन की वजह से ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा भी विल कई फनी चीजें अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. फिल्म अलादीन की बात करें तो ये फिल्म 24 मई को को भारत में सिनेमाघरों में रिलीज हुई और अब तक थिएटर्स में कायम है.

 

Back to top button