क्राइम

यूपी में सरेआम खून की होली, सगे भाइयों की पीट-पीटकर हत्या, हाथ पैर भी तोड़े

Related image

शाहजहांपुर । जिले के मदनापुर थानाक्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने बुधवार रात गांव से दूर खेत पर झोपड़ी में सो रहे दो सगे अधेड़ भाइयों की लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने भांजे की तहरीर पर हत्या समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस अधीक्षक एस चनप्पा ने बताया कि थानाक्षेत्र के गांव ढुकरी कलां निवासी विजेंद्र अवस्थी उर्फ भूसी (55) तथा नौने(50) सगे भाई हैं। बुधवार देर रात दोनों गांव से दूर खेतो में बनी झोपड़ी में सो रहे थे। इस दौरान लाठी डंडों से लैस कुछ लोगों ने दोनों भाइयों को लाठी-डंडों से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया, जिसके बाद दोनों को मरा समझ कर हमलावर मौके से फरार गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
मदनापुर में सगे भाइयों की पीट-पीटकर हत्या, हाथ पैर भी तोड़े
परिजन घटना की वजह पुरानी रंजिश बता रहे हैं। परिजनों के मुताबिक दोनों भाई अविवाहित थे और 20 साल पहले गांव के बलराम सिंह के मर्डर केस में दोनों जेल जा चुके हैं। तीन-चार साल पहले दोनों जमानत पर जेल से रिहा हुए थे। परिजनों ने मामले में पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि जेल से आने के बाद लगातार दूसरे पक्ष के लोग उनसे विवाद करने पर आमादा रहते थे और धमकी देते थे कि उनको गांव में रहने नही देंगे। कई बार पुलिस में शिकायत की लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया।
उल्लेखनीय है कि शाहजहांपुर में पिछले 15 दिनों में डबल मर्डर की यह तीसरी घटना है। फिलहाल डबल मर्डर की इस घटना के बाद से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है तथा गांव में भी तनाव की स्थिति बनी हुई है, जिसे देखते हुए भारी पुलिस फोर्स तैनाती की गई है।
एसपी ने बताया कि मृतक के भांजे की तहरीर पर हत्या समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजिकृत किया गया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। घटना में नामजद आरोपित फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।
Back to top button