इस एक्ट्रेस के प्यार में प्रभुदेवा थे पागल, तोड़ बैठे थे अपना घर…जानिए वो हैं कौन

0
3

साउथ इंड्रस्टी के जाने माने चेहरों में से एक प्रभुदेवा बॉलीवुड में भी अपने डांस के लिए जाने जाते है, प्रभु देवा को सबसे पहले उनके डांस के लिए जाना जाता था लेकिन आज के समय में बॉलीवुड का शायद ही कोई ऐसा क्षेत्र होगा जिसमे प्रभुदेवा सक्रीय नहीं हों, प्रभुदेवा को आपने बॉलीवुड के कई फिल्मो में अभिनय करते हुए भी देखा होगा, इसके अलावा प्रभुदेवा काफी फिल्मो का निर्देशन भी कर चुके हैं.

प्रभु देवा के परसनल लाइफ काफी विवादों से भरी हुई हैं, आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में कुछ बताने जा रहे हैं, जिसके वजह से प्रभुदेवा की शादी टूट गयी थी.


हम आज यहाँ पर जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि साउथ इंड्रस्टी की जानी मानी अभिनेत्री नयनतारा हैं, नयन तारा को आपने साऊथ के कई फिल्मो में देखा होगा, ख़बरों के अनुसार नयनतारा प्रभुदेवा को बहुत प्यार करती थी.


प्रभुदेवा के लिए उनके प्यार का आलम ये था की उन्होंने अपना इसाई धर्म भी छोड़ दिया था, और हिन्दू धर्म को अपना लिया था, बताया जाता है की प्रभु देवा और नयनतारा काफी दिनों तक लिव इन में थे.


प्रभुदेवा की पत्नी को जब इन दोनों के प्यार के बारे में पता चला तो उन्होंने इस पर कड़ी आपति जताई और साल 2010 में फैमिली कोर्ट में पिटीसन डाल दी, और प्रभुदेवा के उपर नयन तारा से दूर रहने के लिए दबाव भी बनाना शुरू कर दिया. लेकिन दोनों के बीच बात बहुत ज्यादा बिगडती चली गयी और 2011 में प्रभुदेवा ने अपनी पत्नी से तलाक ले लिया.


इस रिश्ते के ख़त्म हो जाने के कुछ समय के बाद ही साल 2012 में नयनतारा ने भी एलान कर दिया की उनके और प्रभुदेवा के बीच सभी रिश्ते खत्म हो चुके हैं. उनके और प्रभुदेवा के बीच में कोई सम्बन्ध नहीं है.