सेहत

मर्दों की हर कमजोरी का इलाज है ये छोटी सी चीज, जानिए कैसे खाना होगा?

आज के जमाने में गलत लाइफस्टाइल, कमजोर खानपान, नशे की लत, मानसिक तनाव जैसी वजह से कई लोगो को फिजिकल रिलेशन के दौरान कमजोरी और जल्द थकान का एहसास होता हैं. कुछ मामलो में तो ये बिमारी इतनी अधिक बड़ जाती हैं कि पुरुष नपुंसक बन जाता हैं. वहीँ जब कोई मर्द रोमांस के दौरान कमजोर परफॉरमेंस देता हैं तो वो अपने पार्टनर को पूरी तरह से संतुष्ट नहीं कर पाता हैं जिसकी वजह से घर में लड़ाई झगड़े होने लगते हैं.

हिंग से वापस लाए खोई हुई मर्दाना ताकत

यदि आप भी इस तरह की समस्याओं से जूझ रहे हैं तो घबराइए नहीं. आज हम आपको अपनी मर्दाना शक्ति बढ़ाने का रामबाण इलाज बताने जा रहे हैं. यह उपाय आपके घर के किचन में ही मौजूद हैं. यहाँ हम बात कर रहे हैं सब्जी और दाल में तड़का लगाने वाली हिंग की. जी हाँ हिंग में ऐसे चमत्कारी गुण होते हैं जो आपकी मर्दाना शक्ति को तेज़ी से बड़ा सकती हैं. आज तक आप लोग इस हिंग का उपयोग सिर्फ मसाले के रूप में करते आए हैं लेकिन आज हम आपको इसका उपयोग मर्दाना ताकत पाने के लिए करना बताएंगे.

प्राचीन समय से हो रहा इसका उपयोग

बहुत कम लोग जानते हैं कि प्राचीन समय में पुरुष अपनी नपुंसकता दूर करने के लिए हिंग का उपयोग करते थे. इसके इस्तेमाल से मर्दों को समय से पहले होने वाले स्खलन की समस्यां भी दूर हो जाती हैं. यह मर्दों के गुप रोग को दूर करने का प्राकृतिक और कारगर इलाज माना जाता हैं.

ऐसे करे हिंग का प्रयोग

प्रयोग # 1 – अपनी खोई हुई मर्दाना ताकत को वापस पाने के लिए आपको यह प्रयोग 40 दिनों तक करना होगा. सबसे पहले 0.06 ग्राम हींग
ले और इसे 1 चम्मच घी में फ्राई करे. अब इस मिश्रण में एक चम्मच शहद और बरगद के पेड़ का लैटेक्स मिला दे. अब इस मिश्रण को रोजाना सुबह सूर्य उदय होने के पहले खाली पेट खाए. यह उपाय 40 दिनों तक लगातार करने से मर्दाना शक्ति बढ़ती हैं, नपुंसकता दूर होती हैं.
प्रयोग # 2 – एक ग्लास गुनगुना पानी ले और उसमे एक चुटकी हिंग पाउडर डाल दे. अब इसे अच्छे से मिक्स कर 40 दिनों तक सुबह खाली पेट पिए. ऐसा करने से समय से पूर्व स्खलन की समस्यां से भी छुटकारा मिलता हैं.
प्रयोग # 3 – हिंग को कोरा खाना स्वाद में अच्छा नहीं लगता हैं इसलिए आप सब्जी में तड़का लगाते समय इसका उपयोग थोड़ा अधिक मात्रा में कर सकते हैं. हिंग का सेवन करने से ये आपके प्रजनन अंग में रक्त प्रवाह तेज़ कर देती हैं जिसके चलते रोमांस के वक़्त आपका परफॉरमेंस बेहतर होता हैं.
Back to top button