जरा हट के

हिंदू-मुस्लिम लड़कियों को हुआ एक दूजे से प्यार, क्यूट फोटोज सोशल मीडिया पर हुई वायरल 

प्यार के बारे में कहा जाता है कि यह हर इंसान के लिए बहुत जरुरी होता है। बिना प्यार के जीवन अधुरा सा लगता है। इसी वजह से हर कोई जीवन में प्यार की तलाश में रहता है। प्यार कई तरह के होते हैं। जैसे माँ-बाप का प्यार, भाई-बहन का प्यार, प्रेमी-प्रेमिका का प्यार। आज हम यहाँ किसी और प्यार के बारे में नहीं बल्कि प्रेमी-प्रेमिका और जीवनसाथी के प्यार के बारे में बात कर रहे हैं। अगर जीवन के कठिन रास्तों पर चलने के लिए कोई जीवनसाथी होता है तो ये कठिन राहें आसान हो जाती हैं। लेकिन आज जिस प्यार के बारे में हम आपको बताने जा रहे ये प्यार दो लडकियों में हुआ  है और खास बात ये है कि इनमें से एक लड़की इंडिया (अंजली चकरा) की है तो दूसरी पाकिस्तान (सुंदस मलिक) की.

जानिए पूरा मामला 

इन दो लडकियों के प्यार का मामला न्यूयॉर्क का है बता दे अंजली चकरा और सुंदस मलिक नाम की दो लड़कियों का फोटोशूट इन दिनों  सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है. इस सेम-सेक्स कपल की तस्वीरें इतनी जबरदस्त हैं जो एक बार देखे वो दोबारा देखे बिना रह ना पाए. फोटोज़ की ही तरह इस शूट की खास बात ये है कि इनमें से एक लड़की इंडिया (अंजली चकरा) की है तो दूसरी पाकिस्तान (सुंदस मलिक) की.  ट्रेडिशनल आउटफिट्स और जूलरी पहने ये शूट न्यूयॉर्क में हुआ. फोटोग्राफर ने इस शूट को नाम दिया है “A New York Love Story.”

जानकारी के लिए बता दे इस इस शूट को अभी तक 70 हज़ार से ज्यादा लोगों ने रिट्विट और 45 हज़ार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इन फोटोज़ की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की जा रही है.  फोटोग्राफर सारोवर अहमद ने एक और पोस्ट कर इस कपल को विश किया. वहीं, अंजली ने भी इन फोटोज़ को शेयर करते हुए सुंदस के बारे में लिखती हैं “हैपी एनिवर्सरी उस लड़की को जिसने मुझे प्यार करना सिखाया.”

Back to top button