मुरादाबाद में क्यों लगे दाऊद इब्राहिम के नाम के नारे, देखें वीडियो

सागर रस्तोगी, मुरादाबाद; मंगलवार को मुरादाबाद में देश के सबसे बड़े दुश्मन का नाम लेकर जोरदार नारेबाजी हुई. यहां के जिला कलेक्ट्रेट परिसर में अंतर्राष्ट्रीय टेररिस्ट दाऊद इब्राहिम और उसके कट्टर विरोधी माफिया डॉन छोटा राजन को लेकर हिंदू महासभा के लोगों ने प्रदर्शन किया. इस दौरान कलेक्ट्रेट कैंपस में मुर्दाबाद-मुर्दाबाद के नारे गूंजते रहे. क्या है ये पूरा मामला, जानने के लिए देखिए ये खास रिपोर्ट.

मुरादाबाद कलेक्ट्रेट परिसर में दाउद इब्राहिम मुर्दाबाद की नारेबाजी हुई. ये नारे लगाने वाले लोग अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ता हैं. दरअसल हिंदू महासभा मंगलवार को राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन डीएम को देने के लिए यहां पहुंची थी. उसी दौरान संगठन के लोग दाउद मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे.
इस संगठन का मानना है कि दाउद के खिलाफ खड़ा होने वाला माफिया डॉन छोटा राजन एक हीरो है. इनके मुताबिक तिहाड़ में बंद छोटा राजन पर फर्जी मुकदमे लगाए गए हैं, जो हटाए जाने चाहिए. बात यहीं खत्म नहीं होती. अखिल भारत हिंदू महासभा ने तो ये चेतावनी भी दे डाली है कि वो इस बार की होली छोटा राजन संग तिहाड़ जेल में मनाएंगे, और जिसकी हिम्मत हो वो इनको रोक कर दिखाए
गौरतलब है कि इस बाबत हिन्दू महासभा ने पिछले दिनों तिहाड़ जेल प्रशासन को एक खत लिखकर छोटा राजन संग होली खेलने की इजाजत भी मांगी थी.