क्राइम

यूपी में तेज़ रफ़्तार का कहर, बेकाबू ट्रक ने टेंपो और मैजिक को रौंदा, 16 की मौत

Image result for शाहजहांपुर बेकाबू ट्रक ने टेम्पो और मैजिक में मारी टक्कर

उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहांपुर में मंगलवार को बेकाबू ट्रक ने टैम्पो और मैजिक में टक्कर मार दी और टैम्पो के ऊपर पलट गया। इस हादसे में करीब 16 लोगों की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए। लखनऊ-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर रोजा थाना क्षेत्र स्थित जमुहा राहे के पास बेकाबू ट्रक ने टैम्पो और मैजिक को टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में करीब 16 लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में 13 पुरुष, तीन महिलाएं और एक बच्ची बताई जा रही है। पांच घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद हाई-वे पर जाम की स्थिति पैदा हो गई।

घटना की जानकारी होने पर जिला प्रशासन व पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गये हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर शवगृह में रखवा दिया है और मृतकों की पहचान शुरू कर दी गयी है। पुलिस अधीक्षक एस चिनप्पा ने भी इस सड़क हादसे में 16 लोगों की मौत और पांच लोगों के घायल होने की पुष्टि की है।

यूपी के शाहजहांपुर में भीषण सड़क हादसा, बेकाबू ट्रक ने टेंपो और मैजिक को रौंदा, 16 की मौत

हादसा शाहजहांपुर जिले के रोजा थाना इलाके में लखनऊ-दिल्ली हाईवे का है। लखनऊ दिल्ली हाईवे पर बेकाबू ट्रक ने टेंपो और मैजिक को टक्कर मार दी। ट्रक भी अनियंत्रित होकर पलट गया। पादसे के बाद मौकै पर चीख पुकार मच गई।

 

Back to top button