लेडी टीचर की हवस, दो स्टूडेंट्स का बार-बार बलात्कार, हुई गिरफ्तार

शिक्षक और छात्र का रिश्ता आदर्श और पवित्र माना जाता है, लेकिन बदलते वक्त के साथ ये रिश्ता कलंकित होता जा रहा है. आए दिन ऐसे मामले सामने आते रहते हैं, जहां शिक्षकों द्वारा छात्रा के साथ बदसलूकी की जाती है. अमेरिका के जॉर्जिया में भी ऐसा ही सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक स्टूडेंट के साथ उसकी शिक्षिका ने जबरन संबंध बनाए और उसे बार-बार ऐसा करने के लिए डराती रही.

महिला टीचर की करतूत 

अमेरिका में जॉर्जिया में एक महिला टीचर को दूसरी बार स्टूडेंट का रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. महिला स्कूल में जिम टीचर थी. पुलिस ने उसे जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया. ये दूसरी बार है जब महिला को पुलिस ने अरेस्ट किया है. इससे पहले साल 2015 में भी उसे इसी तरह के आरोप के चलते हिरासत में लिया गया था. 40 साल की महिला ने स्टूडेंट को अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया.

दूसरी बार हुई अरेस्ट 

शॉनेटा डी. रीस नाम की महिला टीचर को छात्र से संबंध बनाने के आरोप में दूसरी बार गिरफ्तार किया गया. महिला टीचर को उसके घर से गिरफ्तार किया गया. इस दूसरे मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब पुलिस महिला के स्टूडेंट के साथ शारीरिक संबंध बनाने के पहले मामले में जांच कर रही थी.

दो छात्रों का किया शोषण

महिला ने इससे पहले साल 2013 में 15 साल के स्टूडेंट के साथ जबरन संबंध बनाए थे, जिसके बाद शॉनेटा के खिलाफ छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया था. पुलिस उस मामले की छानबीन कर रही थी तो उसे पता चला कि साल 2015 में भी महिला टीचर ने 18 साल के छात्र के साथ इसी तरह की हरकत की. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ दोबारा से यौन उत्पीड़न के मामले में केस दर्ज कर लिया है. इन्वेस्टिगेशन टीम का कहना है कि पहले मामले की जांच पूरी होने के बाद यह मामला डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी के सामने पेश किया जाएगा फिर दूसरे मामले की जांच की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here