Breaking News
Home / मनोरंजन / छोटा पर्दा / “एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न” ने छीना कई परिवारों का चैन, लेकिन क्यों?

“एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न” ने छीना कई परिवारों का चैन, लेकिन क्यों?

स्टार प्लस का आगामी डेली सोप पारंपरिक सास-बहू के दौर को बदलने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसमें प्रमुख अभिनेत्री ही खलनायिका हैं। दिलचस्प बात यह है कि यह धारावाहिक भारत के एक प्रभावशाली परिवार से प्रेरित है और इस कारण समाज के कई सबसे प्रसिद्ध नामों के जीवन में दरार पैदा हो गयी है।

जब से इस खबर ने तूल पकड़ा है कि यह शो एक वास्तविक परिवार पर आधारित है, जिसकी भारत में बहुत ही उच्च सामाजिक स्थिति है, निर्माताओं पर इसके पीछे छिपे असली परिवार को जानने के लिए प्रश्नों की बमबारी हो गई है। इतना ही नहीं, बहुत से लोग निर्माताओं से यह पूछताछ करने के लिए फ़ोन कर रहे है कि क्या यह शो उनकी कहानी पर आधारित है।

हालांकि यह शो एक बुरी बहू की अनोखी कहानी पर आधारित है, जो अपने परिवार के सदस्यों को प्रताड़ित करने के लिए हर मुमकिन स्तर को पार कर जाती है, लेकिन निर्माताओं को यह अनुमान भी नहीं था कि शो की कहानी इतने प्रभावशाली परिवारों से मेल खाती है।

हाल ही में, निर्माताओं ने शो के कई प्रोमो लॉन्च किए, जिसमें श्रेनु पारिख द्वारा अभिनीत प्रमुख नायिका जान्हवी मित्तल को देश की जनता के सामने पेश किया गया है। अपने आगामी शो में खलनायिका के इस किरदार को चित्रित करने के लिए अभिनेत्री मानसिक और  भावनात्मक रूप से भीषण तैयारी से गुजर रही है।

पूरी तरह से चरित्र में ढलते हुए, श्रेनु पारिख ने आधिकारिक रूप से अपना नाम जान्हवी मित्तल कर लिया है और 22 अप्रैल, 2019 से स्टार प्लस पर दर्शकों से मिलने के लिए तैयार है।

हर सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे प्रसारित होने वाला “एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न” भारतीय सास-बहू धारावाहिकों के इतिहास की एक क्रांतिकारी कहानी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com