खेलमायानगरी

अनुष्का से ज्यादा खूबसूरत थी कोहली की गर्लफ्रेंड, अगर मान जाती मां तो आज ये होतीं दुल्हन

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड हसीना अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंधे हुए हैं. हालांकि शादी से पहले अनुष्का और विराट दोनों का ही नाम कई लोगो के साथ जुड़ चुका है. वही अगर विराट और अनुष्का की बात करे तो इस बात से हर कोई वाकिफ था कि विराट और अनुष्का एक दूसरे को डेट कर रहे है, लेकिन किसी को इस बात का अंदाजा नहीं था कि ये दोनों इतनी जल्दी शादी कर लेंगे. जी हां इनका शादी का फैसला वास्तव में हैरान कर देने वाला था.

यही वजह है कि जब इन दोनों की शादी की खबरे सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया. दरअसल अनुष्का से पहले विराट का रिश्ता कई लड़कियों के साथ रह चुका था. ऐसे में हर किसी को यही लग रहा था कि वो इतनी जल्दी शादी नहीं करेंगे. बरहलाल आज हम आपको विराट की एक ऐसी गर्लफ्रेंड से रूबरू करवाने जा रहे है, जो अनुष्का से भी ज्यादा खूबसूरत थी. मगर अफ़सोस कि विराट की माँ उन दोनों के रिश्ते के लिए राजी नहीं थी. जिसके कारण विराट को अपनी उस गर्लफ्रेंड को छोड़ना पड़ा. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हम यहाँ ब्राजील की रहने वाली मॉडल और एक्ट्रेस इसाबेल लेइट की बात कर रहे है. जो दिखने में बेहद खूबसूरत है.

अब जाहिर सी बात है कि जब वो एक एक्ट्रेस है तो उनका खूबसूरत होना तो लाजिमी है. गौरतलब है कि अनुष्का से पहले इसाबेल विराट की जिंदगी में आई थी और उनका और विराट का अफेयर खूब सुर्खियों में भी आया था. जी हां इन दोनों के रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. बता दे कि एक बार इसाबेल बॉलीवुड में काम करने के लिए ही भारत आयी हुई थी. हालांकि काफी मेहनत करने के बाद भी वो बॉलीवुड में वो मुकाम हासिल नहीं कर पाई, जिसकी उन्होंने उम्मीद की थी. गौरतलब है कि एक पार्टी के दौरान इसाबेल और विराट की मुलाकात हुई थी.

जी हां इसके बाद इन दोनों को कई बार एक साथ देखा गया था. मगर अफ़सोस कि कुछ ही दिनों बाद इन दोनों का ब्रेक अप हो गया. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो इन दोनों की जोड़ी ज्यादा दिन तक नहीं चल पाई. गौरतलब है कि इसाबेल कई विज्ञापनों में काम कर चुकी है. हालांकि ब्रेक अप होने के बाद विराट और इसाबेल को कभी एक साथ नहीं देखा गया. बरहलाल अनुष्का से पहले भले ही विराट का नाम कई लड़कियों के साथ जुड़ चुका हो, लेकिन फ़िलहाल तो अनुष्का ही विराट के दिल पर राज कर रही है और अब वही उनके जीवन पर जिंदगी भर राज करती रहेगी. फ़िलहाल आप विराट की पुरानी गर्लफ्रेंड की तस्वीरें यहाँ देख सकते है.

वैसे हम तो यही दुआ करते है कि इन दोनों का रिश्ता ऐसे ही बना रहे और अब इन दोनों के बीच कोई न आएं.

Back to top button