माधुरी दीक्षित का नया अंदाज़, ‘बकेट लिस्ट’ फिल्म का हुआ पहला पोस्टर रिलीज़

मुंबई: बॉलीवुड की धक धक गर्ल कही जाने वाली माधुरी दीक्षित भले ही कुछ टाइम से इंडस्ट्री से दूर हों लेकिन इनके डांस की दुनिया आज भी दीवानी है. बता दें इनके फैन्स के लिए इन दिनों एक बड़ी खबर है.

Advertisement

दरअसल, अब माधुरी क्षेत्रीय भाषा के सिनेमा के साथ जुड़ रहीं हैं. इतना ही नही माधुरी दीक्षित बहुत ही जल्द ‘बकेट लिस्ट’ नाम की एक मराठी फिल्म में नजर आएंगी.

advt

 

कुछ देर पहले ही माधुरी दीक्षित ने अपनी पहली मराठी फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है. इस पोस्टर में माधुरी दीक्षित एक घरेलू महिला की अंदाज में दिख रही हैं. जिन्होंने हरे रंग की साड़ी पहनी हुई है.

रिलीज़ हुआ फिल्म का पोस्टर 

अपनी पहली मराठी फिल्म के बारे में बात करते हुए माधुरी दीक्षित ने बताया है कि, यह फिल्म एक गृहणी की कहानी है. जो कि न केवल आपको जीने की उम्मीदें देती है बल्कि आपको जीवन जीने का सही तरीका भी बताती है. मैंने इस फिल्म को करने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि यह कहानी हर दर्शक के दिल में एक खास जगह बनाने में सफल होगी.

फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ को डायरेक्टर तेजस प्रभा विजय डायरेक्ट कर रहे हैं और इसको डार्क हाउस सिनेमा और ब्लू मस्टंग क्रिएशन्स नाम के प्रोडक्शन हाउस के द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. फिल्म बकेट लिस्ट इस साल के गर्मियों में रिलीज होगी.

आपको बता दें कि अपनी इस मराठी फिल्म के अलावा माधुरी दीक्षित इस साल डायरेक्टर इंदर कुमार की नई कॉमेडी फिल्म टोटल धमाल में भी अहम किरदार निभाती दिखेंगी.