ये Video देख आ जाएगा मजा, जब हेलीकॉप्टर से दुल्हन हुई विदा, तो गांववालों ने किया क्या

0
37

राजस्थान के झुंझुनू जिले में चिड़ावा के निकटवर्ती नूनिया गोठड़ा गाँव के स्कूल मैदान में बुधवार को एक हेलीकॉप्टर उतरा. हेलीकॉप्टर को देखने के लिए बड़ी संख्या में ग्रामीण महिला,पुरुष और स्कूल के बच्चे एकत्र हो गए. फिर गाड़ी में सवार दूल्हा दुल्हन उतरे और हेलीकॉप्टर में जा बैठे. इसके बाद हेलीकॉप्टर उन्हें लेकर रवाना हो गया.

मौका था अजीतपुरा निवासी महेंद्र सिंह सौलख की पुत्री रीना की शादी का. बेटी के मान को बढ़ाने के लिए पिता महेंद्र सिंह ने दो कदम आगे बढ़ते हुए बेटी को एक निजी कम्पनी के हेलिकॉप्टर से विदा किया.हेलीकॉप्टर को देखने के लिए सुबह से ही बड़ी संख्या में ग्रामीण नूनिया गोठड़ा के सरकारी स्कूल के सामने बने मैदान में बनाए हेलीपेड के आसपास इकट्ठे हो गए.

हालांकि हेलीकॉप्टर को सुबह 9 बजे गांव में आना था. लेकिन तकनीकी और मौसमी कारणों वो करीब 3 बजे गांव के खेल मैदान में उतरा. हेलीपेड के आसपास फायर ब्रिगेड, एम्बुलेंस और पानी के टैंकर की व्यवस्था एहतियातन की गई थी.

सुलताना निवासी हवासिंह लाम्बा के सुपुत्र सन्दीप लाम्बा के साथ रीना परिणय सूत्र में बंधी है. इस तरह एक विवाह ये ऐसा भी हुआ जो दो परिवारों के साथ ही दूल्हा-दुल्हन के लिए यादगार बन गया.

देखें वीडियो-

https://www.youtube.com/watch?v=sp5BxXGtzBM