इस एक्टर पर लगा गैंगरेप का इल्जाम, सोशल मीडिया पर बताई पूरी सच्चाई

0
42

एक्टर करण वाही को लेकर मीडिया में खबर आई कि एक मॉडल से गैंगरेप के आरोप में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन अब एक्टर करण वाही ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर तीन स्टोरी शेयर करके अपनी बता रखी।

इन खबरों और उनकी तस्वीर के साथ इस खबर के प्रकाशित होने से करण काफी परेशान हो कर, इंस्टाग्राम स्टोरी में करण वाही ने साफ किया कि ये वो करण वाही नहीं है, जिनपर रेप का आरोप लगा है।

करण ने लिखा, ‘मैं कुछ मीडिया पोर्टल से रिक्वेस्ट करना चाहता हूं कि वह थोड़ा जिम्मेदार बनें। अपनी खबरों में मेरी फोटो लगाने से पहले वह जांच लें कि किस करण वाही के बारे में बात की जा रही है। आपकी लापरवाही किसी को मुसीबत में डाल सकती है।

इतना ही नहीं करण ने इस घटना के अरोपी करण वाही की असली तस्वीर भी शेयर की है, इसके साथ उन्होंने यह साफ किया है कि खबर में सामने आया नाम उनका नहीं बल्कि इस शख्स का है।

बता दें कि उत्तराखंड़ से मुंबई एक्ट्रेस बनने का सपना लेकर मुंबई आई एक लड़की ने करण वाही और एक प्रोड्यूसर पर गैंगरेप का आरोप लगाया था। 22 साल की इस लड़की की शिकायत पर दोनों आरोपियों को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वो अपने दोस्तों के जरिए करण वाही और मुंद्रा नागर के संपर्क में आई। पीडिता के मुताबिक करण वाही को एक नए चेहरे की तलाश थी। इसी सिलसिले में करण ने लड़की को मुंबई के चारकोप इलाके में अपने घऱ बुलाया जहां उसने अपने साथी नागर के साथ मिलकर उसका रेप किया।