जिसे बोला ‘मां’ उसी को डेट कर रहा ये अभिनेता, लेकिन लवर की मांग में ये क्या ?

0
413

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टीवी स्टार, कोई भी अब तक डेटिंग से लेकर शादी तक की खबरों से जुड़ने से खुद को नहीं बचा पाया है. ऐसी ही टीवी एक्ट्रेस अपर्णा कुमार और एक्टर हर्षद अरोड़ा की जोड़ी है, जिसकी शादी की खबरें आज कल सुर्खियों में हैं. पिछले कुछ समय से दोनों स्टार्स एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ऐसे में अपर्णा ने इस होली सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की जिसमे वह हर्षद के साथ नजर आ रही हैं. लेकिन जिस चीज ने इन दोनों के अलावा सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा वह है अपर्णा की मांग में नजर आ रहा सिंदूर.

View this post on Instagram

Off guard 🤗 #moments #moods #fun #chilling #afterwork #relaxing #athome #couplemoments #couplegoals #happiness @harshadaroraoficial photo credit @sumeet2402

A post shared by Aparna Kumar (@aparnarunkumar) on

ऐसे में एक जाने माने वेबपोर्टल को शादी की अफवाहों के बारे में बात करते हुए हर्षद ने कहा है, “हां, हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन हम शादी नहीं कर रहे हैं. सिंदूर के बारे में बात करते हुए, एक्टर ने कहा कि यह एक्ट्रेस के शो के मेकअप का हिस्सा है.” वहीं शादी के सवाल पर एक्टर ने कहा, “जब होगी तब आपको पता चल जायेगा.”

आपको बता दें कि यह जोड़ी एक साथ शो में स्क्रीन शेयर कर चुकी है, जिसमे अपर्णा ने जहां मां की भूमिका निभाई थी, जबकि हर्षद उनके बेटे की भूमिका में थे. सीरियल मायावी मलिंग में दोनों ने मां-बेटे का रोल निभाया था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो हर्षद को टीवी सीरियल बेइंतहा से पहचान मिली थी. इन दिनों वो टीवी सीरियल तेरा क्या होगा आलिया में आलोक परिहार के रोल में नजर आ रहे हैं. तो वहीं अपर्णा इन दिनों नागिन 4 में इरावती पारिख का रोल प्ले कर रही हैं.