मायानगरी

आज ही हुआ था ‘कबीर सिंह’ वाली एक्ट्रेस का जन्म, ऐसे दिखाया है बेशर्मी से ग्लैमर

31 जुलाई 1992 को मुंबई में जन्म हुआ बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी का, आज एक्ट्रेस अपना 26 वां जन्मदिन मना रही हैं. अभिनेत्री ने हिंदी सिनेमा में कम समय में ही अपने लिए एक मुकाम तैयार कर लिया है. कियारा आडवाणी की हालिया रिलीज मूवी ‘कबीर सिंह’ ने तो बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है. इस फिल्म में कियारा के साथ शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में नजर आए थे.

साल 2014 में कियारा आडवाणी ने हिंदी सिनेमा के अपने सफर की शुरुआत की थी, फिल्म का नाम था ‘फुगली’, लेकिन उसके बाद आई फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में कियारा ने साक्षी धोनी का किरदार निभाया था, इस फिल्म ने उन्हें बॉलीवुड में अच्छी खासी पहचान दिलाई थी. इस फिल्म में उनके साथ मुख्य अभिनेता के तौर पर सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे. फिल्म में कियारा के काम को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था.

वेब सीरीज से भी बटोरीं सुर्खियां-

डिजिटल दुनिया के इस युग में अभिनेत्री ने नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज में अभिनय करके भी काफी ज्यादा सुर्खियां अपने नाम की थी. इस वेब सीरीज में किए गए एक सीन ने तो काफी खबरों को अपने नाम किया था. इस वेब सीरीज में कियारा के मास्टरबेशन सीन को देखकर फैंस हैरान रह गए थे, इस सीन की वजह से अभिनेत्री ने काफी ज्यादा सुर्खियां अपने नाम की थी.

इस सीन की वजह से कई बार एक्ट्रेस ट्रोल का निशाना भी बनी थीं, लेकिन उन्होंने हमेशा इसे अपने काम का हिस्सा मानते हुए अपने अभिनय पर ही ज्यादा ध्यान लगाया है.

कबीर सिंह ने दी करियर को एक अलग उड़ान-

साल 2019 में आई फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने अभिनेत्री कियारा आडवाणी के अभिनय कौशल की अच्छी परीक्षा भी ली है और साथ ही साथ उनके करियर को एक अलग रफ्तार भी दी है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है. फिल्म में प्रीति सिंह के उनके किरदार को सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली, दर्शकों ने फिल्म के साथ कियारा के अभिनय को भी काफी ज्यादा पसंद किया है.

इस फिल्म के बाद से यूं मान लीजिए कियारा का जैकपोट लग गया है और जल्द ही वो सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ मे अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी.  

Back to top button