Top News
पीएम का कानपुर में विरोध कर रहे थे सपाई, राज्य…जब अटल घाट में सीढ़ियों पर लड़खड़ाये PM मोदी, फिर…न फिल्में, न ऐड डील और न कोई टीवी शो,…इस शर्त पर नीता ने की थी मुकेश अंबानी से…इस टाइम भोजन करने वाले सावधान, हो सकते हैं कैंसर…नशे ने खत्म किया इन 4 अभिनेत्रियों का जीवन, एक…पापड़ का करें कारोबार, कमाएंगे लाख रुपए महीना, सरकार देगी…पैरों के आकार से किसी का भी जान सकते हैं…ये आसान तरीके अपनाएं, छिपकली को हमेशा के लिए घर…राहुल ने माफी से जोड़कर लिया सावरकर का नाम, बीजेपी…महिलाओं की इन परेशानियों के लिए सबसे फायदेमंद है विक्स,…राहुल गांधी ने रामलीला से किया जो वार, वो पीएम…किसी ने बॉयफ्रेंड के लिए तो किसी ने भगवान के…अगर आपका स्मार्टफोन भी होता है गर्म, आजमाएं ये टिप्स,…स्मृति को जवाब देते हुए क्यों बोले राहुल- मेरा नाम…सबसे पवित्र होती हैं इन राशियों की लड़कियां, भूल से…जिद्दी स्ट्रेच मार्क्स को 3 हफ्ते में कहें बाय-बाय, आपके…इंटरव्यू में लड़की से पूछा गया ऐसा सवाल, जवाब जान…बॉबी की ये बात बाकी फ्लॉप एक्टर्स से बनाती है…अर्जुन को श्री कृष्ण ने दिया था ये उपदेश, ये…डर का ऐसा डोज दी ‘मुर्दा’ पत्नी, 30 बरस से…शादी से पहले ही मंगेतर मनाने लगा सुहागरात, अब चरित्र…राम मंदिर निर्माण के लिए योगी मांग रहे इतना दान,…सफ़ेद बालों से अगर महसूस होती शर्म, तो ये जबरदस्त…सलमान की हर फिल्म की स्क्रिप्ट सुनकर एक ही अल्फाज…पेपर में पास करने के बहाने बुलाया, फिर नशा देकर…सैफ से झगड़ कर करीना ने रखा था बेटे का…अब बच्चों को पानी वाली दाल, ऐसा है यूपी में…Video: ‘वीकेंड का वार’ होगा धमाकेदार, सच का आईना देखेंगे…साथ दिखे रणबीर-आलिया, लोग बोले- चश्मे के पीछे छुपाई हैं…केजरीवाल पूछे- बीजेपी के खिलाफ कॉन्ट्रैक्ट लेंगे, पीके बोले- कोई…1% लोगों के हाथ में ही ये खास निशान, दिलाता…छात्रों के मोबाइल पर आया ऐसा मैसेज, यूपी से लेकर…ऑपरेशन जीरो शूटर : योगी ने तैयार करा ली है…LIC के इस प्लान में सिर्फ 28 रुपए लगाएं रोज,…अनजान को फेसबुक पर बनाया यार, फिर दोनों में प्यार,…5G का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए खुशखबरी, इस…Samsung Galaxy Fold को मिला ग्राहकों का जबरदस्त साथ, बना…स्टीव स्मिथ ने लपका ऐसा गजब का कैच, विलियमसन पिच…कोई राज्य सरकार नहीं कर सकती नागरिकता कानून को इनकार,…गजब हैं बीजेपी वाले, खुद कराए दिल्ली का सर्वे, कागजों…एक और बलात्कारी बाबा : 14 की बच्चियों से लेकर…सिख समुदाय शिफ़्ट करेगा 72 साल पुराना गुरुद्वारा, सलाम करेंगे…बहन की इज्जत लूटे दो भाई, जब बन गई मां…कह रहे मोदी की काशी के दुकानदार- ‘प्याज’ तो है…पति के लिए बेहद भाग्यशाली होती है ऐसे चिन्ह वाली…चेहरे पर दाग धब्बो से हैं परेशान, घर बैठे करे…अफरीदी ने बीपीएल में पूरा किया ऐसा शतक, हर कोई…जीशान कादरी का ऐलान- जामिया के दोस्तों लड़ाई जारी रखना,…बाबरी के बाद अब ज्ञानवापी मस्जिद की बारी, 9 जनवरी…

चार साल के प्यार के लिए जल्लाद ने पत्नी और बेटे को दे दी खौफनाक मौत, फिर तेजाब से…

कानपुर के  नौबस्ता पुलिस ने मां-बेटे की हत्या का खुलासा करते हुए आरोपित पति समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। हत्या की वारदात को आठ माह पूर्व प्रयागराज घुमाने के बहाने कौशाम्बी में अंजाम दिया गया था। आरोपति पति ने शिनाख्त मिटाने के लिए दोनों का पूरा शरीर तेजाब से जला दिया था। उसने प्रेमिका से शादी करने की लिए पूरी साजिश रची थी।

कौशाम्बी में 24 दिसम्बर 2018 में एक महिला व बच्चे की हत्या के बाद तेजाब से जलाकर शव मिलने की घटना से कानपुर पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। पुलिस ने हत्या की वारदात में मृतक महिला के पति के साथ दो भाड़े के हत्यारों को गिरफ्तार किया है।

एसपी दक्षिण ने बताया कि मछरिया के राजीव नगर में रहने वाले मकदूम प्रसाद विश्वकर्मा ने बेटी सुमन की शादी अमित उर्फ लालू से की थी। दोनों हंसपुरम के राम सिंह के मकान में किराये पर रहते थे।

दोनों के छह साल का बेटा निश्चय भी था। अमित कुछ माह पूर्व पत्नी और बेटे को प्रयागराज घुमाने की बात कहकर ले गया था। लौटकर उसने बताया कि दोनों वहां भीड़ में खो गये। इसको लेकर उसने कोखराज थाना में गुमशुदगी दर्ज करा दी है। मकदूम ने बेटी व नाती की तलाश काफी की, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। इधर पत्नी व बेटे के खो जाने के बाद अमित काफी खुश रहने लगा और एक युवती से शादी करने की तैयारी कर रहा था। इसको लेकर मृतका के परिवारीजन ने शक के आधार पर नौबस्ता थाने में अमित के खिलाफ ही अपहरण करने का मुकदमा दर्ज कराया।

बकौल एसपी दक्षिण मुकदमे दर्ज होने पर अमित को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। काफी गोलमोल जवाब दिये जाने के चलते सख्ती की गई जिस पर उसने पत्नी व बेटी की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया।

एसपी दक्षिण ने बताया कि अमित ने बताया कि खुशी नाम की यवुती से चार साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। वह उससे शादी करना चाहता था, इसके लिए उसने दोनों की हत्या की साजिश रची।

उसने दोस्त संजय के साथ मिलकर गुड्ड उर्फ मो. अख्तर के साथ मिलकर पत्नी व बेटे को प्रयागराज कुम्भ का मेला दिखाने के बहाने लोडर में बैठाकर ले गया और रास्ते में कौशाम्बी में दोनों की हत्या के बाद शिनाख्त मिटाने को तेजाब से शरीर जलाकर पुलिया के पास शव फेंक दिये थे। हत्या के लिए उसने संजय व गुड्डू को रकम भी दी थी। अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

Share this post

scroll to top