Breaking News
Home / ख़बर / क्राइम / हाथ काट खून से भरी मांग, फिर साथ में सेल्फी और प्यार से कर डाला कांड

हाथ काट खून से भरी मांग, फिर साथ में सेल्फी और प्यार से कर डाला कांड

ये दिल दहला देने वाला मामला महाराष्ट्र के कल्याण का है. इस घटना ने लोगो के साथ पुलिस के भी रौंगटे खड़े कर दिए. बताते चले यहाँ एक  एक गेस्ट हाउस में हुए मर्डर और सुसाइड मामले में पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है. पुलिस द्वारा की गयी जांच के दौरान पता चला है कि एक शख्स ने अपना हाथ काटकर खून से प्रेमिका की मांग भरी. इसके बाद उसने सेल्फी क्लिक की और फिर उसे मौत के घाट उतार दिया.

हाथ काट कर प्रेमिका की मांग भारी, सेल्फी ली और दे दी मौत 

मिली जानकारी के मुताबिक बताते चले महाराष्ट्र के कल्याण के नीलम गेस्ट हाउस में शख्स ने बीते शुक्रवार को अपनी प्रेमिका की खून से मांग भरने के बाद हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी ने भी जान दे दी. पुलिस ने हाथ काटने में इस्तेमाल हुआ ब्लेड भी बरामद कर लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक, 21 साल के अरुण कुमार गुप्ता ने अपनी हमउम्र गर्लफ्रेंड प्रतिमा प्रसाद के साथ मौत से पहले सेल्फी क्लिक की थी. फोटो में गर्लफ्रेंड के माथे पर खून के निशान देखे जा सकते हैं.

जानिए इस घटना पर क्या कहती है पुलिस 

वही इस घटना पर पुलिस के मुताबिक अरुण उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ का रहने वाला था. 12वीं की पढ़ाई करने के बाद वह अपने पिता को फैमिली बिजनेस में मदद करने लगा था. वही उसकी प्रेमिका  प्रतिमा एक बैंक के लिए काम करती थीं. वह डिस्टेंस एजुकेशन के जरिए एमकॉम की पढ़ाई भी कर रही थीं.  अजय और और उसकी प्रेमिका प्रतिमा एक साल पहले सोशल साइट्स फेसबुक पर पहली बार मिले थे. पुलिस ने आगे जानकारी देते हुआ बताया की  अरुण ने अपने पिता को बताया था कि वह यूपी के वाराणसी जा रहा है और कुछ दिन बाहर रहेगा. अरुण ने बनारस से मुंबई की ट्रेन ली थी. कल्याण रेलवे स्टेशन पर उतरने के बाद वह अपनी प्रेमिका प्रतिमा से मिला और शुक्रवार को 1.30 बजे दिन में दोनों नीलम गेस्ट हाउस में पहुंचे.

गेस्ट हाउस जाने के बाद उन्होंने एक रूम बुक कराया और कमरे में जाने के बाद कपल बाहर नहीं आए और रूम सर्विस से शाम करीब 7.30 बजे शाम में पानी मांगा. रात 9.30 बजे डिनर के लिए जब एक होटल स्टाफ ने कपल के कमरे के बाहर आवाज दी तो कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद होटल वालों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी. जब गेस्ट हाउस पुलिस आयी और कमरे का दरवाजा खोला तो प्रेमिका बिस्तर पर मारी हुई पड़ी थीं, जबकि अरुण की बॉडी सीलिंग फैन से लटकती हुई मिली. पुलिस के मुताबिक, सुसाइड से पहले उसने तकिए से अपनी प्रेमिका का गला दबा दिया था.

जब बीते शनिवार को अरुण का परिवार बेटे की लाश लेने के लिए मुंबई पहुंचे. वहीं, पुलिस अभी इस केस में किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची और तकनीकी सबूतों का इंतजार कर रही है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि पहली नजर में ऐसा लगता है कि शायद अरुण ने प्रतिमा को साथ गांव चलने को कहा, लेकिन गर्लफ्रेंड ने इनकार कर दिया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com