तीन साल तक मासूम को बनाता रहा हैवानियत का शिकार

40

rape

नई दिल्ली: आये दिन बढ़ रहे अपराधों ने पुलिस प्रसाशन ने हड़कंप मच गया है इस बीच एक ऐसी खबर ने लोगो को हैरानी में डाल रहा हैनाबालिग लड़की से कथित रेप करने और उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में गुरुग्राम पुलिस ने बुधवार को 21 साल के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। आरोपी एक कॉल सेंटर में काम करता है। पुलिस के मुताबिक आरोपी कथित रूप से पिछले तीन साल से लड़की के साथ रेप कर रहा था। लड़की शहर के एक नामी स्कूल में पढ़ती है और आरोपी उसके पड़ोस में रहता है और कभी उसका स्कूल में सीनियर था। पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को जानकारी देते हुए कहा कि तीन साल पहले एक लड़की के यौन उत्पीड़न के आरोप में छात्र को स्कूल से निकाल दिया गया था।

पीड़िता के पिता ने अपनी शिकायत में कहा कि तीन साल पहले आरोपी ने पीड़िता को जबरदस्ती मोबाइल फोन दिया था, जिससे वह उससे संपर्क कर सके। जब लड़की ने ये बात उन्हें बताई, तो आरोपी लड़के के परिजनों ने लिखित में माफी मांगी थी। उन्होंने इस बात का आश्वासन भी दिया था कि भविष्य में उनका लड़का लड़की की परेशान नहीं करेगा।

इसके बाद पीड़िता के परिजनों को लगा कि आरोपी ने उनकी बेटी को परेशान करना बंद कर दिया होगा। उन्हें इस बात पर आश्चर्य हुआ जब पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने कई मौकों पर उसके साथ रेप किया है और उसका एक आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करता है।

पीड़िता ने बताया कि तीन साल पहले आरोपी ने स्कूल के पास उसके साथ छेड़छाड़ की थी। उसके बाद से ही वह उसे उत्पीड़ित कर रहा था। आरोपी देर रात लड़की को कॉल करता था और उसे मिलने के लिए बुलाया करता था।

लड़की ने बताया कि आरोपी ने उसे धमकी दी थी कि अगर वह मिलने नहीं आई तो उसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर देगा। आरोपी जब भी घर पर अकेला होता था लड़की बुलाता था और उसका रेप करता था। आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धारा 8 के तहत मामला दर्ज हुआ है। आरोपी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।