VIDEO: नहीं देखा होगा लुटेरो का ऐसा नज़ारा, चोरी तो नहीं; करने लगे डांस

38

 à¤˜à¤° को लूटने आए थे लुटेरे, CCTV देखा तो करने लगे डांस, वायरल हुआ VIDEO

गुजरात के गांधीनगर में कुछ ऐसा हैरान कर देने वाला देखने को मिला जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें 5 चोरों की गैंग घर लूटने आए थे. जैसे ही उन्होंने CCTV कैमरा देखा तो डांस करने लगे. चोरों ने चादर लपेटी हुई थी. वीडियो में देखा जा सकता है कि 5 चोर घर में पहले दाखिल होते हैं. उस वक्त एक चोर ने चादर लपेटी हुई थी. जैसे ही वो चोरी करके लौटते हैं तो चादर ओढा शख्स CCTV कैमरा देख लेता है. जिसके बाद वो डांस करना शुरू कर देता है.

बाद में पुलिस ने बताया कि चोरों ने दो घर में चोरी की. उन्होंने दोनों फ्लैट से कैश और ज्वैलरी चुराई है. जिसकी कीमत लाखों में है. पुलिस अनजान चोरों पर दो शिकायत दर्ज की हैं. वीडियो देखकर लग रहा है कि चोरों को चोरी का जरा सा खौफ नहीं है. उन्होंने पहले से ही रैकी की थी और चोरी के लिए पूरी तरह तैयारी की थी.

गांधीनगर: चोरी करने के बाद सीसीटीवी के सामने एक चोर ने किया डान्स, वीडियो वायरल

Gepostet von Trending खबरे am Montag, 8. Oktober 2018

ये पहला मामला नहीं है, कुछ दिनों पहले Mumbai Police ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया था. जिसमें चोर लाइन में खड़ा होता है और पर्स चोरी करने की फिराक में होता है. चोरी करने के बाद जैसे ही वो CCTV को देखता है तो वो हाथ जोड़ता है और सामने वाले का पर्स लौटा देता है. शख्स उससे हाथ मिलाते हुए शुक्रिया अदा करता है. इसी के साथ वो लोगों के बीच हीरो बन जाता है.