Breaking News
Home / जिंदगी / जरा हट के / PUBG के साथी प्लेयर से एक बच्चे की मां को हुआ प्यार, अब पति से मांग रही तलाक

PUBG के साथी प्लेयर से एक बच्चे की मां को हुआ प्यार, अब पति से मांग रही तलाक

Image result for PUBG खेलने वाले से शादीशुदा कर बैठी मोहब्बत

पबजी गेम की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि कंपनी ने इस गेम के दम पर साल 2018 में पूरे 1 बिलियन डॉलर की कमाई कर चुकी है. लेकिन, इस गेम के कारण हो रहे हादसों से भी मुंह नहीं मोड़ा जा सकता. अब तक पबजी खेलने के चक्कर में कई लोगों की जान जा चुकी है. वहीं, अब एक नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें पबजी के कारण एक पत्नी अपने पति से अलग होना चाहती है. महिला ने अपने पति तलाक की मांगा है. रिपोर्ट के अनुसार बताते चले  ताजा मामला गुजरात का है. यहां एक बच्चे की मां को पबजी गेमिंग पार्टनर इतना पसंद आया कि उसने पति से तलाक की मांग की है

 

मिली जानकारी के मुताबिक ताया जा रहा है कि गुजरात के अहमदाबाद में रहने वाली एक शादीशुदा  महिला ने वुमन हेल्पलाइन से तलाक के लिए सहायता मांगी है. वुमन हेल्पलाइन अभयम 181 की एक अधिकारी ने बताया कि महिला अहमदाबाद के एक प्रतिष्ठित परिवार से है. महिला ने कॉल कर तलाक के लिए मदद मांगी और वजह बताई है कि वो पबजी गेमिंग पार्टनर के साथ रहना चाहती है. महिला ने वुमन हेल्पलाइन पर बताया कि उसकी उम्र सिर्फ 19 साल की है. वह जब 18 साल की थी तब उसकी शादी एक बिल्डिंग कॉन्ट्रैक्टर से हो गई थी. शादी के बाद उसने एक बच्ची को भी जन्म दिया.

 

पबजी गेम से शुरू हुआ प्यार 

महिला ने इस मामले में खुअलसा करते हुआ बताया कि कुछ समय बाद महिला को पबजी खेलने की लत लग गई और वह घंटों यह गेम खेलती रहती. गेम खेलने के दौरान महिला एक युवक के संपर्क में आई, जो रोज पबजी खेलता है और उसकी रैंकिंग भी अच्छी है. महिला हेल्पलाइन की काउंसलर सोनल सागठिया ने बताया कि महिला लड़के से रोज चैट करती है. इस बात को लेकर महिला का उसके पति से झगड़ा भी हुआ था. जिसके बाद वह अपने पिता के घर आ गई. महिला का कहना है कि वह लड़के के साथ रहना चाहती है क्योंकि वो अच्छा पबजी खेलता है और उसके साथ वह रहना चाहती है

 

महिला हेल्पलाइन (Women Helpline) के ऑफीशियल्स ने बताया- ये बहुत अजीबोगरीब केस है जहां महिला पबजी की वजह से पति से तलाक लेना चाहती है. पहले भी दो महिलाओं का कॉल आया था जहां उन्होंने अपने बच्चों की पबजी गेम की लत के बारे में जानकारी दी थी. महिला एक अच्छे घर से ताल्लुक रखती है. वो चाहती है कि बिना किसी झगड़े से ये मामला निपटे और वो अलग हो सके.

 

सोनल सगाथिया इस केस में काउंसलर हैं. उन्होंने जब महिला से पूछा कि क्या उसका किसी बात पर विवाद हुआ तो महिला ने साफ मना कर दिया और कहा- ”मेरी इच्छा है कि मैं उस व्यक्ति के साथ रहूं जिसके साथ मैं रोज बात किया करती हूं.” काउंसलर ने बताया कि पबजी पार्टनर से बात करने की वजह से महिला का पति से झगड़ा हो गया था. जिसके बाद वो घर छोड़कर अपने पिता के घर चली गई थी. तलाक लेने के इस फैसले पर पति ने विरोध किया है. काउंसलर ने महिला को फिर विचार करने को कहा है और महिला को पबजी गेम की लत से बाहर से निकलने के लिए मनोचिकित्सक की सलाह दी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com