नहीं देखा होगा आपने पहले कभी ऐसा दर्दनाक VIDEO, बच्चे रहे दूर….

0
53

Mumbai

कभी कभी कुछ हादसे देख दिल दहल जाता है. यकीन करना मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही आज हम आपको बताने जा रहे बता दे रेलवे में सफर के दौरान अक्‍सर सलाह दी जाती है कि ट्रेन पूरी तरह रुकने के बाद ही लोगों को उतरना चाहिए। लेकिन कई बार वे ऐसी चेतावन‍ियों को नजरअंदाज कर हादसों को बुलावा दे बैठते हैं। मुंबई के दादर रेलवे स्‍टेशन पर भी बुधवार को कुछ ऐसा ही हुआ, जब दो महिलाओं ने ट्रेन के चलने के दौरान ही उससे उतरने की कोशिश की।

महिलाएं ट्रेन के नीचे आने ही वाली थीं

जब वहां मौजूद राजकीय रेलवे पुलिस (GRP) के जवानों ने उन्‍हें बचा लिया और एक बड़ा हादसा टल गया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो रोंगटे खड़े करने वाला है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि ट्रेन प्लेटफॉर्म पर लग रही है और इसी बीच 2 महिलाएं ट्रेन से उतरने लगती हैं।

उन्‍होंने ट्रेन के पूरी तरह से रुकने का इंतजार नहीं किया और इसकी गति के दौरान ही उतरने की कोशिश करने लगीं और संतुलन नहीं बना पाने के कारण गिर गईं। कुछ देर के लिए तो लगा कि अब महिलाएं ट्रेन के नीचे आ ही जाएंगी, लेकिन रेलवे स्‍टेशन पर मुस्‍तैद जीआरपी के जवानों ने बड़ी फुर्ती के साथ उन्‍हें खींच लिया और इस तरह से उनकी जान बच गई।