मायानगरी

धर्मेन्द्र के पोते के आगे बड़े-बड़े हो गये ढेर, बॉलीवुड डेब्यु से पहले ही लड़कियों में छाए आर्यमान

बॉलीवुड में एक से बढकर एक हैंडसम अभिनेता हैं जिनकी पर्सनेलेटी का लोहा पूरी दुनिया मानती हैं । देखा जाए तो जैसे आजकल के हीरो में फिटनेस को लेकर जितनी सजगता आई हैं पहले ऐसा नही था, पहले सिर्फ एक्टिंग पर ख़ासा ध्यान दिया जाता था लेकिन समय के साथ साथ अब हीरो के लिए उसकी पर्सनेलेटी ख़ास महत्व रखती हैं । लेकिन एक अभिनेता ऐसे भी हैं जिनके बारे में कहना गलत ना होगा की शायद ये बॉलीवुड के पहले सबसे हैंडसम अभिनेता हैं ।

ये कोई और नही सबके दिल अजीज बॉलीवुड में हीमैंन के नाम से मशहूर धर्मेन्द्र हैं । 8 दिसम्बर सन 1935 को जन्मे धर्मेन्द्र अपने जमाने के सबसे हैंडसम अभिनेताओ में से एक थे । जहाँ आज भी लोग धर्म पाजी की एक्टिंग और उनके जज्बे का लोहा मानते हैं वही उनके दोनों बेटे सनी देओल और बोबी देओल फिल्म जगत में अपना अच्छा ख़ासा नाम कर चुके हैं ।

सनी देओल ने जहाँ एक से बढकर एक फिल्म दी हैं वही पिता और भाई की राह पर चलते हुए बोबी देओल भी कई सुपर डुपर हिट फिल्मो में काम कर चुके हैं । पहले धर्मेन्द्र फिर सनी देओल और बोबी देओल, इन सबमे एक चीज कॉमन ये हैं की ये तीनो बाप बेटे सबसे हैंड्सम कलाकारों की सूची में अपना नाम लिखवा चुके हैं । अब जहाँ दादा और पिता इतने हैंड्सम हैं तो पोता कहाँ पीछे रहने वाला था ।

आज हम आपको धर्म पाजी के पोते और बॉबी देओल के बेटे आर्यमान देओल से मिलवाने जा रहे हैं जिनकी कुछ तस्वीरे पुरे देश में वायरल हो रही हैं । इन तस्वीरों में आर्यमान देओल बेहद हैंडसम दिखाई दे रहे हैं । आपकी जानकारी के लिए बता दे की जून 2002 में जन्मे आर्यमान अभी केवल 16 साल के हुए हैं और अभी फिल्मो में काम नही करते लेकिन लडकियो में उनका क्रेज देखने लायक हैं ।

Back to top button