वीडियो : एंकर ने गीतिका सुसाइड पर पूछा सवाल, कैमरा ऑफ करा दिए कांडा

0
52

शुक्रवार दोपहर तक गोपाल कांडा हरियाणा के किंगमेकर कहे जाते थे. दरअसल विवादित गोपाल कांडा इस विधानसभा चुनाव में फिर से विधायक बने हैं और कांडा समेत अन्य निर्दलीय विधायकों के समर्थन से बीजेपी सरकार बनाने जा रही थी. लेकिन शाम होते-होते मामला पलट गया. कांडा का काला इतिहास देखते हुए बीजेपी ने उनसे दूरी बना ली और 10 सीटों वाली जेजेपी को साथ ले लिया. इस सबके चलते गोपाल कांडा से मीडिया चैनल्स भी सवाल जवाब कर रहे हैं.

इसी दौरान एक टीवी चैनल पर गोपाल कांडा से सवाल जवाब किए जा रहे थे. इंटरव्यू में एंकर ने उनपर चल रहे मामले के बारे में पूछ लिया जिसके बाद गोपाल कांडा भड़क उठे और शो छोड़कर चले गए.

हुआ यूं कि टीवी एंकर ने कहा कि आप जब चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल कर रहे थे तो उस हलफनामें में आपके बारे में दिल्ली की अदालत में सात मामले दर्ज हैं. कांडा इस सवाल का सही जवाब देते नजर नहीं आए और कहने लगे कि इल्जाम तो कोई भी लगा सकता है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुझसे समर्थन की उम्मीद लगा रहे थे जब मैंने समर्थन नहीं दिया तो वह लोग सोच रहे हैं कि मुझपर इल्जाम ही लगा लें. इसके बाद एंकर ने उनसे दूसरे सवाल करने की कोशिश की लेकिन वह शो छोड़कर चले गए.

वैसे गोपाल कांडा के इतिहास से ज्यादातर लोग वाकिफ हैं. सात साल पहले कांडा की एयरलाइंस की एक एयर होस्टेस गीतिका शर्मा ने आत्महत्या कर ली थी. बाद में गीतिका की मां ने भी आत्महत्या कर ली थी. इस मामले में गोपाल कांडा पर केस चल रहा है और वह जमानत पर बाहर हैं.

देखें वीडियो-