बड़ों की बातें

अपने पार्टनर को दीजिये सिर्फ 1 KISS, फिर देखिये कैसे सवरती है आपकी उदास जिंदगी

f:id:aghorishakti:20160806194100j:plain

क्या है प्यार क्या कभी आपने जाने की कोसिस की, प्यार वो है जो हर गम भुला देता है. प्यार दो लोगो के बीच एक जुडाव है. मगर कभी कभी हमे प्यार तो हो जाता है मगर उसे समझने में पूरी जिंदगी निकल जाती है. और हमको लगता है. हमारा प्यार सही नहीं. जिससे दोनों में दूरिय भी आने लगती है आखिर में यही वजह ब्रेकअप की एक बड़ी वजह बनता है.

यदि आपको लगता है कि आपका रिश्ता नीरस सा हो रहा है तो इसमें थोड़ा रोमांस घोलें और एक दूसरे को किस करें। यदि रिश्ते में रोमांस कम हो रहा है तो आपसी चुंबन जरूरी है। हम सबको किसी ना किसी कारण से तनाव होता रहता है। किस करने से तनाव दूर होता है। यह एक स्ट्रैस बस्टर है। अपने पार्टनर को बाहों में भरें और उन्हें प्यार से किस करें, देखिए फिर आपका तनाव कैसे गायब होता है।

जब पार्टनर एक दूसरे को किस करते हैं तो वे एक दूसरे से अपनी भावनाएं शेयर करते हैं जो कि दूसरे किसी तरीके से जाहिर नहीं की जा सकती हैं। किस करने से रिश्ते में एक सुरक्षा की भावना आती है और प्यार में अंतरंगता बढ़ती है। किस करने का एक और फायदा है कि इससे आपस में भावनात्मक लगाव बढ़ता है। जब रिश्ते में यह भावनात्मक लगाव होता है आपकी भावनाएं एक दूसरे से जुड़ जाती हैं।

Back to top button