धर्म

बहुत परेशान करती हैं ये नाम वाली लड़कियां, भूलकर भी इनको मत बनाना गर्लफ्रेंड

आज के जमाने में हर लड़का यही चाहता हैं कि उसकी भी कोई गर्लफ्रेंड हो जिसके साथ वो अपने दिल की हर बात शेयर कर सके. लेकिन यदि लाइफ में कोई गलत टाइप की गर्लफ्रेंड आ जाती हैं तो मन में एक ही विचार आता हैं कि ‘ऐसी गर्लफ्रेंड होने से इसका ना होना ही अच्छा हैं’ कहीं आपके जीवन में भी ये गलती ना हो जाए इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे नाम बताने वाले हैं जिन्हें गर्लफ्रेंड बनाने पर आपको लाइफ में कई सारी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता हैं.

इन लड़कियों में कुछ आदतें ऐसी होती हैं जिससे कई लड़के परेशान हो सकते हैं. ऐसे में आप इन नाम वाली लड़कियों की आदतों को अच्छे से जान ले और समझ ले. इसके बाद यदि आपको लगता हैं कि आप इनकी इन आदतों को झेल सकते हैं तो ही इन्हें गर्लफ्रेंड बनाने की ओर कदम बढ़ाए. अन्यथा आप इन्हें गर्लफ्रेंड बनाने से जितना परहेज करेंगे उतना आपकी दिमागी शांति के लिए सही रहेगा.

इस नाम वाली गर्लफ्रेंड को झेलना हैं मुश्किल काम

A नाम वाली लड़की:

जिन लड़कियों का नाम A से शुरू होता हैं वे लाइफ में एडजस्ट नहीं कर पाती हैं. उन्हें सभी चीजें अपनी मर्जी के मुताबिक चाहिए होती हैं. ऐसे में जब आप इन्हें अपनी गर्लफ्रेंड बना लेते हैं लेकिन पूरी तरह संतुष्ट नहीं कर पाते हैं तो ये नखरे दिखाना शुरू कर देती हैं. ये स्थिति को लॉजिक के साथ नहीं समझ पाती हैं और पूरा दोष अपने बॉयफ्रेंड पर डाल देती हैं. इसलिए यदि हमारी सलाह होगी कि इन लड़कियों को वे ही लड़के अपनी गर्लफ्रेंड बनाए जिन्हें नखरे झेलने की आदत हो.

L नाम की लड़की:

इस नाम की लड़कियों को गुस्सा बहुत जल्दी आता हैं. साथ ही ये थोड़ी झगड़ालू भी होती हैं. ये किसी भी व्यक्ति से लड़ाई करने के लिए एक पाँव पर ही बैठी रहती हैं. गुस्सा आने पर ये सामने वाले को उल्टा सीधा भी बोल देती हैं. ऐसे में इस बात के पुरे चांस हैं कि ये अपने बॉयफ्रेंड पर भी आए दिन गुस्सा होती रहेगी. इसलिए इन्हें सिर्फ वही लड़के गर्लफ्रेंड बनाए जिन्हें लोगो का गुस्सा हैंडल करना अच्छे से आता हैं.

P नाम वाली लड़की:

इस नाम की लड़कियां बड़ी जिद्दी स्वाभाव की होती हैं. ये एक बार किसी बात को पकड़ के बैठ जाए तो इन्हें मनाना बहुत मुश्किल काम होता हैं. अपनी जिद की वजह से ये रोना धोना या गुस्सा करना और चिल्लाना जैसी हरकतें करने लगती हैं. इनके इस व्यवहार के कारण सामने वाले को ना चाहते हुए भी मजबूरी में उनकी बात मननी पड़ती हैं. इसलिए इन्हें सिर्फ वो ही लोग गर्लफ्रेंड बनाए जो दूसरों के जिद्दीपन को झेल सकते हैं.

R नाम की लड़की:

जिन लड़कियों ना नाम R से शुरू होता हैं वो बहुत चिपकू होती हैं. ये एक बार किसी से दिल लगा लेती हैं तो उसका पीछा कभी नहीं छोड़ती हैं. ये आपके पर्सनल स्पेस का ख्याल नहीं रखती हैं और बार बार आपको फोन कर आपकी पल पल की खबर रखती हैं. ये काफी शाकी भी होती हैं और कई बार तो अपने बॉयफ्रेंड की जासूसी तक कर लेती हैं . यदि आप ने इन्हें धोखा दे दिया तो ये काफी खतरनाक भी साबित हो सकती हैं. इसलिए इन्हें ऐसी स्थिति में ही गर्लफ्रेंड बनाए जब आप इनसे शादी को लेकर सीरियस हैं और इनका चिपकूपन बर्दास्त कर सकते हैं.

Back to top button