जरा हट के

लड़कियों की ये ड्राइविंग देखकर हो जाएंंगे हंसते-हंसते पागल, वायरल हो रहा है ये Video

हम सभी जानते हैं कि समय बदल गया है और समय के साथ साथ लोगों की सोच भी बदल गई है अब लड़का लड़की सब एक समान हो गए हैं किसी में किसी भी तरह से भेदभाव करना गलत माना जाने लगा है। लेकिन आपको वहीं अगर आज से कुछ साल पहले की बात याद होगी तो पता होगा कि लोग लड़कियों के प्रति कैसा नजरिया रखते थें इतना हीं नहीं अगर लड़कियां किसी काम के लिए आगे बढ़ती थी तो उन्‍हें कई तरह के कमेंट सुनने को मिलते थें पर अब ऐसा नहीं है।

पिछले जमाने में लड़कियां अपनी पूरी जिंदगी घर के चार दिवारी में बिता देती थी लेकिन अब लड़कियां हर चीज में आगे हैं चाहें वो घर संभालने की बात हो या फिर जॉब करने की। पहले लड़के ही केवल गाड़ी चलाते थे लेकिन आज के समय में लड़कियां में स्कूटी, बाइक, कार चलाने का क्रेज आ गया है वहीं आपको बता दें कि आज हम आपको कुछ ऐसा दिखाने जा रहे हैं जो आप लड़कियों की ऐसी खतरनाक राइडिंग देखकर आप हंसते-हंसते पागल हो जाओंगे।

आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं उसे देखेंगे तो आपके हंसते हंसते पेट दर्द होने लग जाएगा। दरअसल आज से पहले आपको भी नहीं पता होगा लड़कियों के इस नए हुनर में उनका हाथ डगमगा जाता है तो लोग हंसी से लोट जाते हैं। स्कूटी या बाइक को चलाते वक्त लड़कियों को बैलेंस बिगड़ने का डर लगा रहता है जब जिसकी वजह से वो जमीन पर गिर जाती है उनके साथ बैठने वाले शक्स के भी चोट लग जाती हैं लेकिन फिर भी लड़कियां बाइक चालने से हार नहीं मानती हैं। कोमल हाथ वाली लड़कियां जब हाथ में भारी भरकम बाइक या स्कूटी लेकर निकलती है तो लोगों की नजरे उनके ऊपर ही टीक जाती हैं।

देखें ये वीडियो:

Back to top button