मायानगरी

दबंग की इस EX गर्लफ्रेंड का हो चुका है रेप… नाम जानकर होश उड़ जायेंगे !

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोमी अली को शायद आप भूल चुके होंगे, क्योंकि वह फिल्मी दुनिया के पिछले काफी दिनों से गायब हैं। हालांकि आज जो बाते बताने जा रहे हैं, उसे जान आप फिर से सोमी अली पर पहचान सकेंगे कि आखिर ये एक्ट कहा गायब हो गई।

दरअसल, सोमी अली की पहचान उन एक्ट्रेस में की जाती है, जो आज के दबंग खान की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। लेकिन सोमी के जीवन में एक बाद एक कई तुफान आए और हाल के दिनों वह रेप की शिकार पीड़ितों की मदद करती हैं।

यहां आपको बता दें कि सोमी मूलरूप से पाकिस्तान के पेशावर शहर की रहने वाली हैं। उन्होंने महज 16 साल की उम्र में ही साल 1992 में बॉलीवुड में दस्तक दिया था। सोमी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह कई बार घरेलु हिंसा की शिकार हो चुकी हैं।

उन्होंने ने बता था कि, जब वह पांच साल की थी तब उनके साथ क्रमिक दुर्व्यवहार किया गया और जब वह 12 साल की हुई तब वह पाकिस्तान छोड़कर अमरीका में बस चुकी थी। इसी दौरन 13 साल की उम्र में उनके साथ रेप भी हुआ।

इसके कुछ समय बाद वह अमेरिकी से भारत लौट आई और साल 1997 में इनका नाम सलमान खान की गर्लफ्रेंड के तौर पर जुड़ा। लेकिन इसके कुछ बाद इस रिश्ते का ‘तलाक’ हो गया। सलमान से अफेयर टूटने को लेकर सोमी ने बताया था कि उनके और सलमान के बीच का संबंध अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के कारण खत्म हुआ था।

Back to top button